Action : मरीज को चादर में घसीटने के मामले में दो बर्खास्त, तीन निलम्बित

मेडिकल कॉलेज अस्पताल प्रशासन ने की कार्रवाई

By: tarunendra chauhan

Published: 01 Jul 2019, 10:03 PM IST

जबलपुर. मेडिकल कॉलेज अस्पताल में एक परिजन की ओर से मरीज को चादर में लेटाकर घसीटकर ले जाने का वीडियो वायरल होने के मामले में सिक्योरिटी गार्ड और वॉर्ड ब्वॉय को बर्खास्त किया गया है। सिक्योरिटी एजेंसी के तीन प्रभारियों को निलम्बित किया गया है। इस मामले में जांच कमेटी गठित की गई है।

वीडियो से प्रतीत हो रहा है कि अस्पताल में परिजन को स्ट्रेचर, वील चेयर और मदद के लिए एजेंसी के कर्मचारी नहीं मिले। मेडिकल प्रशासन ने सिक्योरिटी एजेंसी से स्पष्टीकरण मांगा था।

अस्पताल के उप अधीक्षक डॉ. अरविंद शर्मा ने बताया, सिक्योरिटी गार्ड कैलाश ठाकुर एवं वार्ड बॉय घनश्याम बाल्मिकी को बर्खास्त किया गया है। सिक्योरिटी इंचार्ज विकास नायडू, वार्ड बॉय इंचार्ज अमित दुबे एवं फैसिलिटी एग्जीक्यूटिव प्रदीप कश्यप को निलम्बित किया गया है।

वीडियो की होगी जांच
वायरल वीडियो के लिए तीन सदस्यीय जांच कमेटी गठित की गई है। मेडिकल कॉलेज के डॉ. केके दरयानी, डॉ. अनुपम राय और डॉ. प्रशांत पुणेकर को जांच सौपी गई है।

मरीज को चादर में घसीट कर ले जाने का वीडियो वायरल होने के मामले में तत्काल प्रभाव से कार्रवाई की गई है। जांच में साबित होगा कि वीडियो मेडिकल अस्पताल का है या नहीं।
- डॉ. नवनीत सक्सेना, डीन, मेडिकल कॉलेज

Show More
tarunendra chauhan
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned