scriptदो बेटे-पांच बेटियां, फिर भी भीख मांगने को मजबूर थी वृद्धा | Two sons and five daughters, Old lady was forced to beg | Patrika News

दो बेटे-पांच बेटियां, फिर भी भीख मांगने को मजबूर थी वृद्धा

locationजबलपुरPublished: Feb 12, 2019 11:47:44 pm

Submitted by:

santosh singh

जनसुनवाई में पहुंची पीडि़त की शिकायत पर एसपी ने टीआइ को फोन कर उसके बेटा-बहू को कार्यालय बुलाकर फटकारा

भीख मांगने को मजबूर थी वृद्धा

भीख मांगने को मजबूर थी वृद्धा

जबलपुर. दो बेटे, बहू और पांच बेटियों के बावजूद 65 साल की वृद्धा को भीख मांगकर कब्रिस्तान में रहना पड़ रहा है। मंगलवार को जनसुनवाई में पहुंची वृद्धा की शिकायत पर एसपी ने टीआइ के माध्यम से बेटा-बहू को कार्यालय बुलाया। जहां पुलिस वालों के सामने ही व्यथित वृद्धा ने बेटे के गाल पर तमाचा जड़ दिया। एसपी ने बेटे-बहू को समझाया और मां की देखभाल की नसीहत देते हुए वापस भेजा।

भीख मांग कर वह पेट पाल रही
हनुमानताल मदार टेकरी निवासी अजगरी बेगम ने शिकायत कर बताया कि उसके दो बेटे और पांच बेटियां हैं। बेटियों की शादी हो चुकी है। वह बेटों के साथ रहती थी। बड़ा बेटा आरिफ और बहू हिना उसे प्रताडि़त करती है। उसे कई-कई दिन भोजन नहीं देते। शौचालय में ताला लगा कर रखते हैं। भीख मांग कर वह पेट पाल रही है। बड़ी बेटी नूरी ने बताया कि वह इंदौर में काम करती है। वह मायके आयी तो मां को कब्रिस्तान में पाया। पचकुईयां में रहने वाली छोटी बेटी सूफी ने बताया कि वे सुबह हनुमानताल शिकायत करने गए थे, लेकिन वहां सिपाहियों ने बाहर से ही भगा दिया।
एक साल पहले बाइक-मोबाइल छीन ले गए, नहीं हुआ खुलासा
लालमाटी सिद्धबाबा निवासी पप्पू पटेल ने शिकायत कर बताया कि एक साल पहले होली के दूसरे दिन वह महानद्दा में गया था। वहां उसने शराब पी ली थी। जिसके चलते वह नशे में बेहोश हो गया था। उसी दौरान कोई उसे बाइक पर बिठाकर तिलवारा नहर ले गया और उसे नहर में धक्का देकर गिरा दिया। फिर उसकी बाइक और मोबाइल लेकर फरार हो गया। तब से उसके मोबाइल और बाइक का पता नहीं चला। एसपी ने साइबर सेल को मामला सौंपा है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो