scriptबिजली देने वाले हाथों ने थामा बैट, लगाए चौके छक्के | two teams wins cricket leeg match | Patrika News

बिजली देने वाले हाथों ने थामा बैट, लगाए चौके छक्के

locationजबलपुरPublished: Feb 26, 2019 07:42:36 pm

Submitted by:

virendra rajak

पावर जनरेटिंग कंपनी और आईटी ईआरपी ने जीते मैच

WCREU Railway Cricket Tournament

WCREU Railway Cricket Tournament

जबलपुर, जो हाथ बिजली बनाने और उसे प्रदेश के हर एक घर तक पहुंचाने का काम करते हैं, उन हाथों में मंगलवार को बैट आ गए। बिजली के करंट से भी तेज चौके छक्के लगाए, तो बॉलिंग एेसी थी, जैसे तेज विद्युत का प्रवाह। एक के बाद एक कई झटके लगे, तो कई बार रनों के कारण ब्लेकआऊट भी हुआ। मौका था
एमपी पावर मैनेजमेंट कंपनी की केन्द्रीय क्रीड़ा एवं कला परिषद के तत्वावधान में आयोजित अंतर विद्युत कंपनी खेल प्रतियोगिता के अंतर्गत क्रिकेट स्पर्धा में मंगलवार को दो लीग मैच खेले गए। पहले लीग मैच में मध्यप्रदेश पावर जनरेटिंग कंपनी ने एमपी पावर मैनेजमेंट कंपनी को सात रन से और दूसरे मैच में आईटी ईआरपी ने मध्यप्रदेश पूर्व क्षेत्र विद्युत वितरण कंपनी को 23 रनों से पराजित किया।
प्रथम मैच में मध्यप्रदेश पावर जनरेटिंग कंपनी ने टॉस जीत कर पहले बल्लेबाजी करते हुए 12 ओवर में 88 रन बनाए। जनरेटिंग कंपनी की ओर से सुशील पाल ने 26 व केशव ने 22 रन बनाए। पावर मैनेजमेंट कंपनी की ओर से शैलेन्द्र पटेल ने दो विकेट लिए। जवाबी पारी खेलने उतरी पावर मैनेजमेंट कंपनी की टीम 12 ओवर में 8 विकेट खो कर सिर्फ 81 रन ही बना पाई। उसकी ओर से सार्थक ने सर्वाधिक 34 व शैलेन्द्र ने 24 रनों का योगदान दिया। पावर जनरेटिंग कंपनी की ओर से प्रशांत व केशव ने दो दो विकेट लिए।
दूसरे मैच में आईटी ईआरपी टीम ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 12 ओवर में 102 रन बनाए। आईटी ईआरपी की ओर से शशांक तिवारी ने 20 गेंद में शानदार 33 रन व शुभम ने 31 रन बनाए। जवाबी पारी खेलने उतरी पूर्व क्षेत्र विद्युत वितरण कंपनी की टीम 79 रन ही बना पाई। उसकी ओर से दिग्विजय ने सर्वाधिक 30 रनों का योगदान दिया। आईटी ईआरपी की ओर से शुभम पांच विकेट ले कर सफल गेंदबाज बने। इस मैच को आईटी ईआरपी ने 23 रनों से जीत लिया।
बुधवार को पाण्डुताल मैदान में सुबह साढ़े ११ बजे मध्यप्रदेश पूर्व क्षेत्र विद्युत वितरण कंपनी व जबलपुर क्षेत्र के मध्य मैच खेला जाएगा।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो