scriptयात्रीगण ध्यान दें, जबलपुर से गुजरने वाली दो ट्रेन निरस्त, जानें क्या है वजह… | Two trains passing through Jabalpur canceled | Patrika News

यात्रीगण ध्यान दें, जबलपुर से गुजरने वाली दो ट्रेन निरस्त, जानें क्या है वजह…

locationजबलपुरPublished: Nov 22, 2021 01:17:14 pm

Submitted by:

Ajay Chaturvedi

– दक्षिण मध्य रेलवे ने किया है निरस्त

दक्षिण मध्य रेलवे की दो ट्रेन निरस्त

दक्षिण मध्य रेलवे की दो ट्रेन निरस्त

जबलपुर. दक्षिण मध्य रेलवे ने जबलपुर से गुजरने वाली दो ट्रेनों को निरस्त कर दिया है। यह कार्रवाई दक्षिण मध्य रेलवे ने की है। बताया है कि विजयवाड़ा मंडल में हो रही भारी बारिश के चलते रेलवे ट्रैक पर पानी जमा हो जाने के कारण इन ट्रेनों को कैंसिल किया गया है।
दक्षिण मध्य रेलवे ने बताया है कि पिछले कुछ दिनों से हो रही बारिश के कारण पुडुगुपाडु-नेल्लोर स्टेशन के मध्य रेलवे ट्रैक पर भारी जल भराव होने के कारण रेल संरक्षा व यात्री सुरक्षा को ध्यान में रखते हुए इस मार्ग से होकर चलने वाली कई गाड़ियों को 21 नवंबर से प्रारंभिक स्टेशन से निरस्त किया गया है।
इसी कड़ी में जबलपुर से गुजरने वाली ट्रेन, गाड़ी संख्या 12295 बेंगलुरु-दानापुर संघमित्रा एक्सप्रेस को 21 नवंबर को अपने प्रारंभिक स्टेशन से निरस्त किया गया है। ऐसे में 22 नवंबर को यह गाड़ी पश्चिम मध्य रेलवे के इटारसी, पिपरिया, नरसिंहपुर, जबलपुर, कटनी, मैहर एवं सतना स्टेशनों पर नहीं आएंगी। इसी प्रकार जबलपुर से गुजरने वाली ट्रेन, गाड़ी संख्या 22354 बनसवाड़ी-पटना हमसफ़र एक्सप्रेस को भी 21 नवंबर को अपने प्रारंभिक स्टेशन से निरस्त किया गया है। लिहाजा ये गाड़ी भी 22 नवंबर को पश्चिम मध्य रेलवे के इटारसी, पिपरिया, जबलपुर, कटनी एवं सतना स्टेशनों पर नहीं आएगी।
रेलवे ने यात्रियों को सचेत किया है कि ट्रेन की सही स्थिति रेलवे पूछताछ एनटीईएस/139 से जानकारी हासिल करके ही रेलवे स्टेशन पर पहुंचे।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो