scriptबेलगाम दौड़ते डंपर ने मां – बेटे को रौंदा, टोल प्लाजा के पास हुए हादसे में दोनों ने दम तोड़ा | Unbridled running dumper trampled mother and son both died | Patrika News

बेलगाम दौड़ते डंपर ने मां – बेटे को रौंदा, टोल प्लाजा के पास हुए हादसे में दोनों ने दम तोड़ा

locationजबलपुरPublished: Mar 15, 2023 07:50:50 pm

Submitted by:

Faiz

लवादा टोल प्लाजा के पास एक तेज रफ्तार दौड़ते डंपर मोटर साइकिल सवार मां – बेटे को रौंदते हुए गुजर गया। हादसे में दोनों की मौत हो गई है।

News

बेलगाम दौड़ते डंपर ने मां और बेटे को रौंदा, टोल प्लाजा के पास हुए हादसे में दोनों ने दम तोड़ा

मध्य प्रदेश में रफ्तार का कहर थमने का नाम नहीं ले रहा है। सड़क हादसे की ताजा घटना सूबे के जबलपुर जिले से सामने आई है। यहां बालाघाट के लालबर्रा थाना इलाके के अंतर्गत आने वाले लवादा टोल प्लाजा के पास एक तेज रफ्तार दौड़ते डंपर ने मोटर साइकिल सवार मां – बेटे को रौंदते हुए गुजर गया। इस दर्दनाक हादसे में बाइक सवार मां की मौके पर ही मौत हो गई थी, जबकि बेटे ने इलाज के लिए अस्पताल ले जाते समय दम तोड़ दिया। घटना की जानकारी लगते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने मामला दर्ज करते हुए जांच शुरु कर दी है।


मामले को लेकर लालबर्रा पुलिस से प्राप्त जानकारी के अनुसार, ग्राम मुरझड़ के रहने वाले 35 वर्षीय विजेंद्र नगपुरे अपनी मां 55 वर्षीय सुकवंती नगपुरे को अपनी मोटर साइकिल पर बैठाकर मेडिकल चेकअप कराने के लिए डॉक्टर के पास जा रहा था। लवादा टोल टैक्स के पास पीछे से आए एक तेज रफ्तार डंपर ने उनकी मोटर साइकिल को टक्कर मार दी, जिसके कारण मोटर साइकिल समेत दोनों जमीन पर गिर गए। ऐसे में डंपर चालक ने अपना वाहन नहीं रोका और दोनों को रौंदते हुए मौके से डंपर लेकर फरार हो गया।

 

यह भी पढ़ें- 12 हजार की रिश्वत लेते धाराया राजस्व अफसर, पीएम आवास योजना में दिलाने वाला था लाभ


डंपर और चालक को तलाश रही पुलिस

बताया जा रहा है कि, इस दर्दनाक हादसे में महिला की घटना स्थल पर ही मौत हो गई थी, जबकि बेटे ने उपचार के लिए अस्पताल जाते समय दम तोड़ दिया। पुलिस ने सूचना मिलने पर मामला दर्ज कर दोनों शवों का पंचनामा बनाने के बाद पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है। फिलहाल, पुलिस डंपर तथा चालक के संबंध में पता लगाने के लिए जुट गई है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो