scriptकमाल है…जिस कोर्ट में जमानत हुइ वहीं से एसडीएम की कार ले भागा चोर- देखें वीडियो | unique case of car theft SDM car stolen after getting bail from court | Patrika News

कमाल है…जिस कोर्ट में जमानत हुइ वहीं से एसडीएम की कार ले भागा चोर- देखें वीडियो

locationजबलपुरPublished: Apr 15, 2018 10:48:08 am

Submitted by:

deepankar roy

जमानत पर रिहा होते ही वारदात को दिया अंजाम, फिल्मी अंदाज में पीछा करके पुलिस ने दबोचा

unique case of car theft SDM car stolen after getting bail from court,car theft ,car stolen in sdm court at jabalpur,mp govt officer car stolen,Jabalpur,jabalpur police,crime jn jabalpur ,crime,

unique case of car theft SDM car stolen after getting bail from court

जबलपुर। अधारताल से गिरफ्तार किए गए एक अपराधी को पुलिस ने शनिवार को गोरखपुर एसडीएम कोर्ट में पेश किया। जहां, उसे जमानत पर रिहा कर दिया गया। लेकिन जमानत पर रिहा होते ही इस शातिर युवक ने दोबारा वारदात को अंजाम दे दिया। कोर्ट परिसर में खड़े एसडीएम के वाहन को लेकर ही चंपत हो गया। आरोपित के इस हरकत की खबर जैसे ही कोर्ट परिसर में फैली तत्काल पुलिस को सूचित किया गया। पुलिस ने कुछ देर के अंदर घेराबंदी करके बिल्कुल फिल्मी स्टाइल में एसडीएम की कार लेकर भाग रहे आरोपित को पकड़ा लिया।

इस मामले में कोर्ट में हुआ था पेश
सिविल लाइंस पुलिस द्वारा आनंद नगर अधारताल निवासी सूर्या मरावी उर्फ चीनू को पकड़ा गया था। उसके खिलाफ १५१ के तहत कार्रवाई की गई। उसे सिविल लाइंस पुलिस शनिवार शाम गोरखपुर एसडीएम के पास ले गई। जहां से उसे जमानत पर रिहा करने के निर्देश दिए गए।

चाबी पर नजर पड़ी और घूमा दिमाग
पुलिस के अनुसार कोर्ट से जमानत पर मिलने के बाद चीनू बाहर आया, तो देखा कि वहां रांझी एसडीएम सुनील शुक्ला की जीप खड़ी थी। जीप में चाबी लगी थी, लेकिन ड्राइवर आसपास नहीं था। इतना देखते ही उसके शातिर दिमाग का शैतान जाग गया। चीनू ने मौका देख और एसडीएम की गाड़ी को स्टार्ट कर ले उड़ा।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो