scriptUniversity topper कैसे बन गया शातिर लुटेरा | University topper how became vicious robber | Patrika News

University topper कैसे बन गया शातिर लुटेरा

locationजबलपुरPublished: Dec 14, 2019 12:37:48 pm

Submitted by:

santosh singh

vicious robber:युवती-राहगीरों की मदद से तीन लुटेरे पकड़ाए, आठ लूट का खुलासा, आरोपियों ने मदन महल में चार, केंट रांझी, कोतवाली और लार्डगंज थाना क्षेत्र में की थी एक-एक लूट

arrested.jpg

arrested

जबलपुर. मदन महल थाना अंतर्गत 11 दिसम्बर को रॉयल अस्पताल के पीछे रहने वाली युवती विभा सिंह और राहगीरों की मदद से दबोचे गए लुटेरे ने दो साथियों के साथ विभिन्न थाना क्षेत्र में लूट की आठ वारदातें की थीं। तीनों से लूटी गईं सोने की सात चेन, एक मंगलसूत्र, छह मोबाइल और चोरी में प्रयुक्त तीन बाइक जब्त की गई है। आरोपियों से मदन महल की चार, रांझी, कोतवाली, केंट व लार्डगंज क्षेत्र की एक-एक लूट का खुलासा हुआ। दो आरोपी बी-फार्मा के छात्र हैं, जबकि एक यूनिवर्सिटी का सेकेंड टॉपर है।

loot_disclose.jpg
IMAGE CREDIT: patrika

विवि का टॉपर है एक लुटेरा
एसपी अमित सिंह व एएसपी सिटी राजेश त्रिपाठी ने शुक्रवार को बताया कि चेन छीनकर भागते समय दबोचे गए दोदीवाड़ा सिवनी निवासी निरंजन पारथी से पूछताछ के आधार पर स्लीमनाबाद कटनी निवासी राजेंद्र पटेल और शांतिनगर दमोहनाका निवासी सूरज गोलदार को पकड़ा गया। निरंजन और सूरज रावतपुरा सरकार भेड़ाघाट से बी-फार्मा की पढ़ाई कर रहे हैं। सूरज लास्ट ईयर का छात्र है। वह विवि का सेकेंड टॉपर है।

jabt_jewar.jpg
IMAGE CREDIT: patrika

पिता होम्योपैथी चिकित्सक हैं
सूरज के पिता होम्योपैथी चिकित्सक हैं। तीनों दो लाख की बाइक पर तफरीह करते थे। उनकी कई प्रेमिकाएं हैं। स्टेटस बनाने के लिए लूट करते थे। आरोपियों से नवरात्र के समय लूटे गए नकली बेनटेक्स का टुकड़ा भी बरामद हुआ है। एसपी ने लूट का खुलासा करने वाले टीआई संदीप अयाची, सीएसपी दीपक मिश्रा और टीम को पुरस्कृत किया।

sammanit.jpg
IMAGE CREDIT: patrika

लुटेरों को दबोचने वालों का सम्मान
एसपी ने पीडि़त युवती विभा सिंह सहित लुटेरे को पकडऩे वालों को सम्मानित कर 2500 रुपए से पुरस्कृत किया। विभा ने बताया कि उसने चेन छीनकर भाग रहे लुटेरों का पीछा किया। शोर मचाने पर लोगों ने मदद की। लेबर चौक के सिग्नल पर ट्रैफिक के चलते लुटेरे फंस गए। एक आरोपी बाथरूम में छिपा था, जिसे लोगों ने पकडकऱ पुलिस के सुपुर्द कर दिया।

 

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो