MP की युवती को UP के युवक ने दिया झांसा, अपने शहर बुला कर किया दुराचार

-MP पुलिस UP में रहने वाले युवक की तलाश में

By: Ajay Chaturvedi

Published: 08 Oct 2021, 11:32 AM IST

जबलपुर. MP की युवती को UP के युवक ने दिया झांसा। आरोप है कि अपने शहर बुला कर किया दुराचार। पीड़ित युवती वापस लौटी और जिले के महिला थाने में युवक के विरुद्ध रेप का मामला दर्ज कराया है।

घटना के संबंध में बताया जा रहा है कि जबलपुर की रहने वाली एमबीए की छात्रा की सोशल साइट पर यूपी के कानपुर के श्री दुर्गा फ्रुट्स कंपनी से जुड़े अर्चित सलूजा से हुई थी। संपर्क जल्द ही दोस्ती में तब्दील हो गया। दोनों ने आपस में एक दूसरे के मोबाइल नंबर का आदान-प्रदान कर बातचीत भी शुरू कर दी। इसी बीच दोनों की दोस्ती धीरे-धीरे प्यार में तब्दील हो गई, तभी यूपी के कानपुर के रहने वाले युवक ने युवती को अपने शहर बुलाया, बताया कि उसके घर पर एक समारोह है और उसी दौरान वह अपनी शादी की घोषणा करेगा। इस पर युवती कानपुर पहुंची तो उसे एक होटल में ठहराया। युवती नें पुलिस से की शिकायत में बताया है कि युवक ने पारिवारिक समारोह में शादी की घोषणा नहीं की। बल्कि वो होटल में उससे मिलने आता रहा। इस दौरान उसके साथ दुराचार भी किया। साथ ही गुपचुप तरीके से उसका वीडियो भी बना लिया।

महिला थाना प्रभारी शबाना परवेज का कहना है कि 26 वर्षीय युवती ने बताया है कि वह युवक के पिता हरदीप सलूजा से भी मिली और युवक के शादी के वादे की जानकारी दी। लेकिन आरोपी के पिता ने न केवल शादी से इंकार किया बल्कि उसे धक्का मार कर घर से निकाल दिया। साथी दोबारा इस शहर में दिखाई न देने की धमकी दी और कहा कि अगर दोबारा दिखी तो जान से हाथ धोना पड़ेगा। उधर युवक, युवती की आपत्तिजनक वीडियो वायरल करने की धमकी देने लगा। थाना प्रभारी के अनुसार युवती की शिकायत पर कानपुर निवासी युवक और उसके पिता के खिलाफ रेप, अप्राकृतिक कृत्य, धमकी देने व आईटी एक्ट के तहत केस दर्ज किया गया है। थाना प्रभारी ने बताया है कि जल्द ही एक टीम आरोपी पिता-पुत्र की गिरफ्तारी के लिए कानपुर जाएगी।

Show More
Ajay Chaturvedi
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned