scriptलालू की ‘लाडली’ का PM मोदी पर निशाना, कहा- पहले सात फेरे लेने वाली को SET करो | Bihar Polls: Lalu's daughter Misa Bharti targets On Pm Narendra Modi | Patrika News

लालू की ‘लाडली’ का PM मोदी पर निशाना, कहा- पहले सात फेरे लेने वाली को SET करो

Published: Oct 27, 2015 04:21:00 pm

Submitted by:

राजद) की स्टार प्रचारक और पार्टी अध्यक्ष लालू प्रसाद यादव की पुत्री मीसा भारती ने ‘बेटे-बेटियों को राजनीति में सेट’ करने संबंधी प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के बयान पर कड़ी नाराजगी व्यक्त की।

राष्ट्रीय जनता दल (राजद) की स्टार प्रचारक और पार्टी अध्यक्ष लालू प्रसाद यादव की पुत्री मीसा भारती ने ‘बेटे-बेटियों को राजनीति में सेट’ करने संबंधी प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के बयान पर कड़ी नाराजगी व्यक्त की और कहा कि इससे बिहार की बेटियों का अपमान हुआ जिसके लिए उन्हे माफी मांगनी चाहिए। मीसा भारती ने पीएम मोदी पर हमला करते हुए कहा कि पहले उन्हें अपनी मां और बेटी को सेट करना चाहिए।

मोदी को बताया महिला विरोधी
राजद की नेता ने कहा कि मोदी राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ के प्रचारक रहे हैं इसलिए उनकी मानसिकता भी संघ की तरह महिला विरोधी है। मोदी ने जिनके साथ सात फेरे लिये उन्हें भी अभी तक सेट नहीं किया है। इसी तरह उनकी माता जी भी सेट होने के इंतजार में है और प्रधानमंत्री को पहले अपनी पत्नी और मां को सेट करना चाहिए। उन्होंने कहा कि इसी तरह मोदी ने कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी के लिए भी कई बार अपशब्द का इस्तेमाल किया है।

READ: ये हैं इंडिया के JAMES BOND, दाऊद को ठिकाने लगाने के लिए छोटा राजन से मिलाया था हाथ!

बिहार की आवाम को पहुंची ठेस
मीसा भारती ने कहा कि तीसरे चरण के लिए सोमवार को चुनाव प्रचार के दौरान प्रधानमंत्री मोदी ने उनके लिए बेचारी बेटी को राजनीति में सेट करने का जो बयान दिया है वह घोर आपत्तिजनक है। इससे न सिर्फ महिलाओं का बल्कि बिहार के आम आवाम को ठेस पहुंची है।

मोदी के मंत्रिमंडल में भी है एक बेचारी
राजद की नेता ने कहा कि प्रधानमंत्री ने महिलाओं के लिए इस तरह के अशिष्ट शब्द का चयन किया और कहा कि लोकसभा के चुनाव में पराजित अपनी बेचारी बेटी को सेट करने की कोशिश में राजद अध्यक्ष हैं। चुनाव में पराजित होने से कोई बेचारा और बेचारी नहीं होता। उन्होंने सवालिये लहजे में कहा कि यदि चुनाव में पराजित उनकी नजर में कोई बेचारा या बेचारी होता है तो प्रधानमंत्री के मंत्रिमंडल में एक बेचारी को क्यो इतना भारी भरकम मंत्रालय दिया गया है।

नारी शक्ति का अपमान बताया
भारती ने कहा कि मोदी ने ऐसा बयान देकर नारी शक्ति का घोर अपमान किया है। प्रधानमंत्री के पद की गरिमा के अनुरुप उन्हे ऐसा बयान नहीं देना चाहिए था । उन्होंने कहा कि मोदी मंत्रिमंडल के सदस्य गिरिराज सिंह से भी नीचले स्तर का बयान प्रधानमंत्री ने दिया है। प्रधानमंत्री किसी दल के नहीं होते वह पूरे देश का नेतृत्व करते है।

भारती ने कहा कि नौबतपुर विधानसभा क्षेत्र जहां मोदी ने अपने भाषण के दौरान इस तरह की बातें कही है वह पाटलिपुत्र लोकसभा क्षेत्र में आता है और इस क्षेत्र से सभी छह विधानसभा सीटों से महागठबंधन के उम्मीदवार चुनाव जीतेंगे। एक सवाल के जवाब में उन्होंने कहा कि अब यह गांधी का देश नहीं रहा और अब ईंट का जवाब पत्थर से दिया जाएगा।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो