script

कौन जीतेगा, कौन हारेगा… पर बहस इतनी बढ़ी कि चल गईं लाठियां और तलवार, कई घाायल

locationजबलपुरPublished: Nov 29, 2018 07:49:38 pm

Submitted by:

Premshankar Tiwari

हार-जीत पर गोकलपुर में चचेरे भाईयों में टकराव

Karauli

हार-जीत पर गोकलपुर में चचेरे भाईयों में टकराव

जबलपुर। चुनाव में कौन प्रत्याशी जीतेगा और कौन हारेगा…? इस पर रांझी, गोकलपुर में चचेरे भाईयों के बीच तकरार हो गई। दोनों की पक्ष अपनी पार्टी के प्रत्याशी की जीत का दावा कर रहे थे। यह दावा और तकरार यहां तक पहुंच गई कि दोनों और से लाठियां और तलवारें निकल आयीं। दोनों पक्षों ने एक दूसरे पर हमला बोल दिया। बुधवार देर रात हुए इस घटनाक्रम में दोनों पक्षों के कई लोग घायल हो गए। उन्हें इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया। पुलिस ने दोनों पक्षों की रिपोर्ट पर काउंटर मामला दर्ज किया है।

चुनाव को लेकर हुई बहस
पुलिस के अनुसार रांझी थाना क्षेत्र में बीती रात करीब 1 बजे नरेन्द्र कुमार यादव उम्र 46 वर्ष निवासी पुराना सैंट्रल बैंक के पीछे गोकलपुर ने रिपोर्ट दर्ज करायी कि 28 नवम्बर बुधवार की रात सूचना मिली कि उसके पिता परमानंद यादव को लल्लू उर्फ संतोष यादव ने किसी धारदार चीज से सिर में मारा है। चचेरे भाई रविशंकर यादव को भी संतोष, कृष्णा एंव दिवेश यादव ने लाठी मारकर भी मारकर चोट पहुचाई है। चुनाव की हारजीत को लेकर धीरेन्द्र एवं दिवेश के बीच वाद विवाद हो रहा था। परमानंद व संतोष ने इस पर बीच-बचाव किया। इसी बात को लेकर सभी लोगों ने एक राय होकर गालीगलौज करते हुये हाथ-मुक्कों, ल_ एवं तलवार से हमला कर दिया। उन्हें गंभीर चोटें आई हैं। परमांनद यादव को अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

दूसरे पक्ष से भी दो घायल
पुराना सैंट्रल बैंक के पीछे रहने वाले नीलेश यादव उम्र 34 वर्ष, ने रिपोर्ट दर्ज करायी कि रात को वह घर पर था। चौराहे पर बड़े भाई दिवेश यादव एवं धीरेन्द्र यादव के बीच चुनाव की बात को लेकर वाद विवाद हो रहा था। दोनों एक दूसरे के साथ गालीगलौज कर रहे थे, आवाज सुनकर वह चौराहे के पास पहुचा एवं दोनों को अलग करते हुये विवाद करने से मना किया। कुछ देर बाद धीरेन्द्र यादव, निक्की यादव, धीरू यादव एवं परमानंद यादव आये तथा एक राय होकर सभी ने गालीगलौज कर जान से मारने की धमकी देते हुये उसके साथ मारपीट की एवं ईट से हमला करके उसे व विकास पटेल को घायल कर दिया। दोनों पक्षों की रिपोर्ट पर अपराध पंजीबद्ध कर लिया गया है। आरोपियों की गिरफ्तारी के प्रयास जारी हैं।

तलवार से किया हमला
इसी तरह झंडा चौक निवासी 40 वर्षीय गेंदालाल चौधरी ने घमापुर थाने में रिपोर्ट दर्ज करायी कि चुनाव मतदान के बाद देर रात किसी के द्वारा घर पर पत्थर फेंकने की आवाज सुनकर वह उठे। बाहर गए तो देखा कि डॉक्टर, विशाल चौधरी, आकाश एवं विकं्रात चौधरी खड़े थे, जिन्हें घर पर पत्थर फेंकने से मना किया तो सभी गालीगलौज करने लगे। विरोध करने पर डॉक्टर ने उस पर तलवार से हमला कर दिया। उसके हाथ व कंधे में चोटें आई हैं। शोर सुनकर पत्नी, बेटी, बेटा एवं भाभी तथा भतीजी आयी तो चारों ने के साथ मारपीट की। उन्हें भी चोटें आई हैं।

ट्रेंडिंग वीडियो