scriptValentines day पर अपने वैलेंटाइन को दें ये खास गिफ्ट, मिलेगी अलग-अलग वैरायटी | valentines day special news | Patrika News

Valentines day पर अपने वैलेंटाइन को दें ये खास गिफ्ट, मिलेगी अलग-अलग वैरायटी

locationजबलपुरPublished: Feb 13, 2019 08:34:09 pm

Submitted by:

abhishek dixit

वैलेंटाइन डे सेलिब्रेशन को इस तरह बनाएं स्पेशल

valentines day

valentines day

जबलपुर. लव वीक बीत गया और आज वैलेंटाइन डे है। इसकी खुमारी यंगस्टर्स के बीच में खूब दिख रही है। सिटी मार्केट वैलेंटाइन डे के रंग में रंगा दिख रहा है। फ्लावर शॉप की बात करें तो तरह-तरह के बुके यहां आए हुए हैं, वहीं गिफ्ट गैलरी शॉप में भी इस बार कई नई तरह की वैरायटी आई हुई है। वैलेंटाइन डे के इस खास मौके को कैश करते हुए शहर के रेस्टोरेंट और होटल में भी खास इंतजाम किए गए हैं। इस खास दिन के लिए सिटी रेस्टोरेंट और होटल्स में थीम डेकोरेशन दिखाई देगा। खासतौर पर रेड, पिंक, रेड एंड पिंक, रेड एंड ब्लैक कलर को ध्यान रखते हुए सजावट की जाने वाली है। इतना ही नहीं मैन्यू भी कुछ स्पेशल होगा। वैलेंटाइन डे के लिए होटल में रोमांटिक लंच और डिनर अरेंज किया गया है। कपल्स टेबल्स तैयार की गई है। उनका डेकोरेशन रेड, पिंक, वाइट बलून से किया गया है।

टैडी वाला बुके
वैलेंटाइन डे पर गुलाब की बिक्री बढ़ जाती है, वहीं आज गुलाब कुछ महंगे भी बिकेंगे। बुके भी नए तरीके से तैयार किए गए हैं। गुलाब, चॉकलेट और टेडी का स्पेशल बुके मार्केट में इस बार दिख रहा है। इस कलरफुल बुके को खासा पसंद किया जा रहा है।

यदि अभी तक आपने अपने वैलेंटाइन के लिए कोई गिफ्ट नहीं खरीदा है तो इस बार वैलेंटाइन डे के लिए मैजिकल गिफ्ट्स की बहार है। मैसेज बॉटल, ग्रीटिंग काड्र्स, लव मग, लव पिलो, मैजिकल फोटो फ्रेम, हार्ट शेप में अट्रैक्टिव गिफ्ट्स मार्केट में आए हुए हैं। एक दिन पहले ही गिफ्ट शॉप में जमकर खरीदारी हुई।

इनका अंदाज सबसे अलग
वैलेंटाइन डे के लिए शहर के एक युवा कलाकार पेंसिल की नोक पर हैप्पी वैलेंटाइन डे लिख डाला। रिंकू रजक पेंसिंल की नोक पर खूबसूरत आकृतियां बनाने में माहिर हैं।

वन ड्रीम सॉन्ग हुआ लॉन्च
शहर के युवाओं ने मिलकर वैलेंटाइन डे के मौके पर ‘वन ड्रीम: आइ लव यू इन्ना सारा’ सॉन्ग यूट्यूब पर लॉन्च किया। इस फिल्म में दोस्ती और इश्क दोनों को दिखाया गया है। हर्ष पांडे, शांभवी भनोट, उपासना नायक, अभिषेक पिल्लै ने इस वीडियो स्टोरी सॉन्ग में एक्टिंग की है। सिनेमेटाग्राफी संतोष मालवीय की है। कॉन्सेप्ट और डायरेक्टर एल्बर्ट बैंजामिन का है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो