scriptवाहन चैकिंग में निकल गए एक घंटे, इलाज न मिलने से युवक की मौत | vehicle checking, youth dies due to lack of treatment | Patrika News

वाहन चैकिंग में निकल गए एक घंटे, इलाज न मिलने से युवक की मौत

locationजबलपुरPublished: Jan 25, 2020 12:23:36 pm

Submitted by:

santosh singh

छोटी लाइन फाटक के पास वाहन चैकिंग में ट्रैफिक कर्मियों ने रोक लिया। समय पर इलाज न मिलने से उसकी मौत गई। गुस्साए परिजन ने शुक्रवार को ग्वारीघाट खंदारी पुल पर शव रखकर प्रदर्शन किया

pradarshan.jpg

pradarshan

जबलपुर. पुलिस की वाहन चैकिंग में फंसने की वजह से एक युवक ने बीच रास्ते में दम तोड़ दिया। युवक को सीने में दर्द हो रहा था। साथी ऑटो चालक उसे लेकर मेडिकल के लिए रामपुर से निकला था। छोटी लाइन फाटक के पास वाहन चैकिंग में ट्रैफिक कर्मियों ने उसे रोक लिया। समय पर इलाज न मिलने से उसकी मौत गई। गुस्साए परिजन ने शुक्रवार को ग्वारीघाट खंदारी पुल पर शव रखकर प्रदर्शन किया।
500 रुपए चालान के चलते एक घंटे निकल गए
बादशाह हलवाई मंदिर के पास रहने वाला सचिन विश्वकर्मा (23) दमोहनाका निवासी रामयादव का ऑटो चलाता था। उसकी दो दिन से तबीयत खराब थी। हाथ-पैर में दर्द था। गुरुवार को उसने इलाज के लिए मालिक से कहकर ऑटो बुलवाया था। ऑटो लेकर पहुंचे आशीष वर्मा के साथ सचिन मेडिकल अस्पताल के लिए निकला था, लेकिन छोटी लाइन फाटक के पास ट्रैफिक पुलिस ने उसे रोक लिया और 500 रुपए का चालान काट दिया। सचिन ने खुद के बीमार होने का हवाला भी दिया, लेकिन पहले जुर्माना भरने का दबाव डाला गया। उसने घर से पैसे मंगवाए, इसमें एक घंटे निकल गए। सचिन के सीने का दर्द बढ़ता गया और आखिर में उसकी मौत हो गई।
खंदारी नाला पर शव रखकर किया प्रदर्शन
ग्वारीघाट खंदारी नाला पुल पर शुक्रवार दोपहर तीन बजे सचिन विश्वकर्मा का शव रखकर परिजन ने प्रदर्शन किया। सचिन के पिता नहीं हैं। परिजन का आरोप था कि समय पर इलाज मिला होता तो शायद सचिन बच जाता। चक्का-जाम की खबर पाकर मौके पर गोरखपुर एसडीएम आशीष पांडे और ट्रैफिक एएसपी अमृत मीणा पहुंचे थे। एएसपी मीणा ने मामले की जांच कराने का आश्वासन दिया। एसडीएम ने पीडि़त परिवार को रेडक्रॉस से 20 हजार की तात्कालिक सहायता राशि देने की बात कही।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो