जीप ने बालक को मारी टक्कर, दोनों पैर फ्रैक्चर

मझौली-पोला तिराहे की घटना : भीड़ ने चालक को पीटा, वाहन में तोडफ़ोड़

By: shivmangal singh

Published: 07 Mar 2020, 12:21 AM IST

जबलपुर/मझौली. मझौली थाना अंतर्गत पोला तिराहे पर शुक्रवार सुबह 11 बजे के लगभग कटंगी तरफ से आ रही तेज रफ्तार जीप ने सड़क के किनारे खड़े एक छह वर्षीय बालक को टक्कर मार दी। हादसे में बालक के दोनों पैरों में गंभीर चोटें आई हैं। घटना के बाद गुस्साई भीड़ ने चालक के साथ मारपीट की और जीप में तोडफ़ोड़ कर दी।
जानकारी के मुताबिक कटंगी तरफ से आ रही जीप क्रमांक एमपी 21 टीए 0859 के चालक ने लापरवाही पूर्वक वाहन चालते हुए पोला तिराहे पर सड़क किनारे खड़े ऋषि चक्रवर्ती (6) को सामने से टक्कर मार दी। जिससे उसके दोनों पैरों गंभीर चोटें आईं। आसपास खड़े लोगोंं ने चीप चालक को वाहन से बाहर निकाल कर उसकी पिटाई कर दी। जीप में भी लोगों ने तोडफ़ोड़ कर दी। खबर लगते ही मझौली थाने की पुलिस मौके पर पहुंची और चालक विष्णु प्रसाद पटेल (53) निवासी माधव नगर कटनी को हिरासत में लेते हुए घायल बालक को मझौली अस्पताल पहुंचाया, जहां उसके दोनों पैरों में फैक्चर होने पर डॉक्टरों ने उसे जबलपुर रेफर कर दिया है। पुलिस ने प्रकरण दर्ज कर लिया है।
मिनी ट्रक पलटा, तीन घायल
खितौला. एनएच-30 जुनवानी चौराहे पर शुक्रवार शाम पांच बजे जबलपुर से कटनी की ओर जा रहा सब्जी से भरा मिनी ट्रक अनियंत्रित होकर सड़क पर पलट गया। ट्रक के पलटते ही उसमें लदी सब्जी सड़क पर बिखर गई। ट्रक को पलटता देख आसपास के लोग दौड़े और अंदर फंसे चालक-परिचालक और एक महिला को बाहर निकाला। हादसे में तीनों को चोटें आई हैं। जानकारी के मुताबिक मिनी ट्रक क्रमांक एमपी 20 जीए 4925 जबलपुर सब्जी मंडी से सब्जी लोड करने के बाद कटनी के लिए रवाना हुआ था। शाम पांच बजे के लगभग जुनवानी चौराहे के पास अनियंत्रित होकर पलट गया। ट्रक के अंदर चालक सागर केवट और क्लीनर शुभम दहिया के अलावा एक महिला यात्री बैठी थी। हादसे में चालक-परिचालक के हाथ, सिर पैर और महिला को भी चोटें आई हैं।
सराफा दुकान में घुसा सांड, एक घायल
पनागर. नगर में आवारा मवेशियों की धमाचौकड़ी से सड़कों पर लगने वाले जाम से वाहन चालक परेशान थे। अब आवारा मवेशी दुकानों में भी घुस रहे हैं। नगर के मुख्य मार्ग पर गुरुवार को दो सांडों की लड़ाई के दौरान एक सांड कमानिया गेट के सामने शुभम ज्वेलर्स दुकान में घुस गया। जिससे दुकानदार को भी चोटें आई हैं।

shivmangal singh
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned