scriptहत्या के बाद झोपड़ी में सो रहा था आरोपित, गिरफ्तार | Victim was sleeping after murder arrested | Patrika News

हत्या के बाद झोपड़ी में सो रहा था आरोपित, गिरफ्तार

locationजबलपुरPublished: Jan 30, 2018 12:57:14 am

Submitted by:

santosh singh

हत्या में प्रयुक्त धारदार हथियार जब्त

murder accused

Victim was sleeping after murder arrested

जबलपुर. पनागर पुलिस ने एक युवक की हत्या के मामले में फरार आरोपित को उसके घर के पास झोपड़ी में सोते समय दबोच लिया। पुलिस ने हत्या में प्रयुक्त धारदार हथियार जब्त कर आरोपित को जेल भेज दिया। सीएसपी पनागर नीरज चौरसिया ने बताया कि ग्राम सोनपुर निवासी कृष्ण कुमार चक्रवर्ती का तेलगवां में ईंट-भट्ठा है। वहां ईंट बनाने वाले पाटन निवासी सुनील चक्रवर्ती (25) पर दोपहर दो बजे उसके मौसेरे भाई छत्तरपुर निवासी कैलाश चक्रवर्ती ने सीने पर चाकू मार दिया था। उसे गम्भीर हालत में गोलबाजार स्थित निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया। जहां शाम ७.३० बजे दम तोड़ दिया। घटना के बाद फरार कैलाश को तड़के 3.30 बजे पुलिस ने उसके घर के बाहर झोपड़ी में सोते समय दबोच लिया। कैलाश ने पूछताछ में पुलिस को बताया कि ईंट-भट्ठे पर उसके बहनोई रज्जन व बहन माया भी काम करते हैं। बहन-बहनोई में किसी बात को लेकर विवाद हो गया था। वह दोनों के बीच समझौता करा रहा था कि तभी सुनील भी पहुंच गया। उसे मना किया, लेकिन नहीं माना, कहासुनी के बाद विवाद में उससे ये घटना हो गई।

गला दबाकर जान लेने की कोशिश
जबलपुर. ओमती निवासी महिला को उसके पति ने मारपीट कर गला दबाकर जान लेने की कोशिश की। महिला को गंभीर हालत में विक्टोरिया अस्पताल में भर्ती कराया गया है। प्रतिभा सोनकर की शादी अप्पू सोनकर से हुई है। अप्पू शातिर बदमाश है और उसके खिलाफ बेलबाग व ओमती थाने में कई प्रकरण दर्ज हैं।
रविवार की रात वह घर एक अन्य महिला के साथ पहुंचा था। प्रतिभा ने इसका विरोध किया तो अप्पू ने बेल्ट से मारपीट की और गला दबाकर जान लेने की कोशिश की।

दो लुटेरे पुलिस हिरासत में
जबलपुर. गोरखपुर पुलिस और क्राइम ब्रांच की संयुक्त टीम को गढ़ा व मदनमहल में हुई लूट की वारदातों में शामिल दो लुटेरों को हिरासत में लिया गया है। लुटेरों की निशानदेही पर चोरी की बाइकें भी बरामद हुई हैं। पुलिस मंगलवार को मामले का खुलासा कर सकती है। पुलिस की गिरफ्त में आए लुटेरों ने शनिवार को शास्त्रीब्रिज के पास सेंट अलॉयसियस कॉलेज की महिला प्रोफेसर एंथोनीमां का बैग और गढ़ा थाना क्षेत्र में कुछ घंटे बाद ही एलआईसी के सामने इसी विभाग में प्रशासनिक अधिकारी पूनम श्रीवास्तव का पर्स छीन कर फरार हो गए थे।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो