वीडियो : दुश्मनी भुनाने बीच सड़क दनादन चाकुओं से वार, तीन लड़के तड़पते रहे

Lalit Kumar Kosta

Publish: May, 11 2019 01:47:48 PM (IST) | Updated: May, 11 2019 01:47:49 PM (IST)

Jabalpur, Jabalpur, Madhya Pradesh, India

जबलपुर। शहर में शुक्रवार की दरमियानी रात शहर के कुछ बदमाशों ने तीन युवको पर धारदार हथियार से हमला कर फरार हो गये है। घायल युवको को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है जंहा उनकी हालत चिंताजनक बतायी जा रही है। घटना की सुचना मिलते ही मौके पर स्थानीय बेलबाग थाना पुलिस पहुंच गयी लेकिन आरोपी पुलिस को चकमा देकर भाग गए। पुलिस आरोपियों की तलाश सरगर्मी से कर रही है।

आपसी रंजिश के चलते खटीक मोहल्ला में आपराधिक प्रवर्ति की बदमाशों ने धारदार हथियार से तीन युवको पर हमला कर दिया। जितेश और जीतू नामक बदमाशो ने अपने साथियों के साथ मिलकर सतीश सोनी, सतीश सोनकर और आकाश सोनकर पर धारदार हथियार से जानलेवा हमला कर दिया। हमले में सतीश सोनी, सतीश सोनकर और आकाश सोनकर गंभीर रूप से घायल हो गये। घायलों को स्थानीय नागरिको की मदद से जिला चिकित्सालय पहुंचाया गया। जंहा तीनो की हालत गंभीर बनी हुयी है।
पुलिस ने घायलों की शिकायत पर हमलावरों पर आपराधिक मामला पंजीबद्ध कर आरोपियों की तलाश की जा रही है। पुलिस का कहना की दो पक्षों में विवाद हुआ है जिसमे दोनों पक्षों को छोटे आयी है।
पीड़ितों की शिकायत पर मामला पंजीबद्ध कर आरोपियों की तलाश।

MP/CG लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned