scriptवीडियो में देखें धुआंधार से छलांग लगाने वाली महिला को कैसे बचाया | Viewed in video saved woman who jumped in Narmada | Patrika News

वीडियो में देखें धुआंधार से छलांग लगाने वाली महिला को कैसे बचाया

locationजबलपुरPublished: May 18, 2019 06:23:19 pm

Submitted by:

santosh singh

लालमाटी घमापुर की रहने वाली है युवती, पिता से झगड़ कर पहुंची थी आत्महत्या करने, वहीं पति से विवाद के बाद मंडला निवास से जान देने पहुंची महिला को भी बचाया गया

धुआंधार से छलांग लगाने वाली महिला को बचाया

धुआंधार से छलांग लगाने वाली महिला को बचाया

जबलपुर। भेड़ाघाट स्थित धुआंधार में आत्महत्या की नीयत से शनिवार दोपहर पिता से झगड़ कर युवती और पति से विवाद कर पहुंची महिला को वहां मौजूद आरक्षक और गोताखोरों ने बचा लिया। युवती ने तो छलांग लगा दी थी। ये देख वहां मौजूद लोगों ने शोर मचाकर गोताखोरों को जानकारी दी। इसके बाद उसे किसी तरह बंदरकूदनी के पास से निकाला गया। वहीं महिला को छलांग लगाने से पहले आरक्षक ने संदेह के आधार पर पकड़ लिया। दोनों के घरवालों को थाने बुलाकर उनके सुपुर्द कर दिया गया।
दोपहर एक बजे पहुंची थी युवती
भेड़ाघाट टीआइ शशि विश्वकर्मा ने बताया कि दोपहर एक बजे के लगभग 31 वर्षीय युवती धुआंधार पहुंची और जब तक लोग कुछ समय पाते छलांग लगा दी। ये देख वहां मौजूद लोगों ने शोर मचाया। पास में ही आरक्षक हरिओम सिंह और गोताखोर मुबीन मौजूद थे। युवती नर्मदा की लहरों में उतराती हुई बंदरकूदनी तक पहुंची तो एक टीला पकड़ लिया। मुबीन ने रस्से की मदद से छलांग लगाकर उसे बाहर निकाला।
घरवालों की सुपुर्दगी में सौंपा
युवती लालमाटी घमापुर की रहने वाली है। उसने बताया कि सुबह पिता से विवाद हो गया था। पिता ने उसे भला-बुरा बोल दिया था। उसके पिता को बुलाकर पुलिस ने समझाया और युवती को उनकी सुपुर्दगी में दिया।
छलांग लगाने से पहले महिला को बचाया
इससे पहले 25 वर्षीय एक महिला को बचाया गया। निवास मंडला निवासी महिला की एक वर्ष पहले ही शादी हुई है। पति से झगड़ कर वह आत्महत्या करने के नीयत से भेड़ाघाट धुआंधार पहुंची थी। वह छलांग लगा पाती कि संदेह के आधार पर आरक्षक ने उसे पकड़ लिया और पूछताछ की तो ये बात सामने आयी। इसके बाद उसे थाने ले जाया गया। वहां उसकी मां व पति को बुलाकर उनकी सुपुर्दगी में सौंपा गया।

 

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो