scriptviral video- कांग्रेस नेता ने बीच सड़क में सिपाही को दी गाली, वीडियो हुआ वायरल | viral video- congress leader gives wrongdoing to police man in road | Patrika News

viral video- कांग्रेस नेता ने बीच सड़क में सिपाही को दी गाली, वीडियो हुआ वायरल

locationजबलपुरPublished: Sep 03, 2017 10:53:00 am

Submitted by:

Premshankar Tiwari

नो पार्किंग पर कार्रवाई को लेकर विवाद, युकां नेता शशांक पर केस दर्ज

viral video- congress leader gives wrongdoing to police man in road

viral video- congress leader gives wrongdoing to police man in road

जबलपुर। मालवीय चौक पर युवक कांग्रेस के नेता द्वारा ट्रैफिक थाने के सिपाही से अभद्रता करने और धमकाने का वीडियो शनिवार को वायरल होने से हड़कम्प मच गया। नोपर्किंग की कार्रवाई करते हुए सिपाही ने बीच सड़क खड़ी कांग्रेस नेता की कार का वीडियो बनाया था, इस पर वे भड़क गए।
पुलिस अधिकारियों की नजरों के सामने अभद्रता
घटनाक्रम ट्रैफिक पुलिस के अधिकारियों की मौजूदगी में हुआ, लेकिन कोई भी कांग्रेस नेता पर कार्रवाई करने की हिम्मत नहीं जुटा सका। वीडियो आला अधिकारियों तक पहुंचा, तो एफआईआर दर्ज की गई। पुलिस ने युवक कांग्रेस नेता शशांक दुबे समेत उनके साथियों पर शासकीय कार्य में बाधा पहुंचाने समेत कई धाराओं का मामला दर्ज किया।
यह है मामला
ट्रैफिक थाने के एसआई भगत सिंह, एसआई एसएल धुर्वे व आरक्षक शैलेष गौतम (८०१) समेत ट्रैफिक पुलिस के अन्य अधिकारी और जवान मालवीय चौक पर तैनात थे। इस दौरान लक्जरी कार (एमपी २० सीई ००२६) में कांग्रेस के लोकसभा क्षेत्र अध्यक्ष शशांक दुबे अपने समर्थकों के साथ पहुंचे थे। टीम ने एनाउंस किया और गाड़ी हटाने की बात कही। टीम लौटी, तो गाड़ी वहीं खड़ी थी।
वीडियो बनाया
अधिकारियों के आदेश पर आरक्षक शैलेष गौतम ने वाहन का वीडियो बनाना शुरू किया। तभी वहां शशांक दुबे पहुंचे। दुबे ने आरक्षक को हड़काया और वीडियो बनाने पर आपत्ति की। आरक्षक गौतम नहीं डरे, तो दुबे के समर्थक भड़क गए और अपशब्द कहने लगे। इस दौरान एसआई सिंह और धुर्वे वहीं खड़े थे, लेकिन बोले कुछ नहीं। घटना के बाद आरक्षक ने मामले की शिकायत लार्डगंज पुलिस से की।
अभद्रता किया फिर धमकाया
ट्रैफिक थाना के आरक्षक शैलेष गौतम के अनुसार वीडियो ग्राफी के दौरान शशांक दुबे और उसके साथियों ने अभद्रता कर धमकाया था। मामले की शिकायत लार्डगंज थाने में की थी। जिसके आधार पर एफआईआर
की गई।
पुलिस जबरन लोगों को परेशान कर रही है
कांग्रेस के लोकसभा क्षेत्र अध्यक्ष शशांक दुबे के अनुसार कार्रवाई के नाम पर ट्रैफिक पुलिस आमजन को परेशान कर रही है। मेरी गाड़ी वहां खड़ी थी, जहां पुलिस की गाड़ी खड़ी होती है। मैंने गाड़ी हटाने की बात कही थी, लेकिन वे बेवजह रिकॉर्डिंग कर रहे थे। अभद्रता नहीं की गई।
लार्डगंज थाना में एफआईआर
पुलिस अधीक्षक शशिकांत शुक्ला के अनुसार कार्रवाई के दौरान ट्रैफिक थाने के सिपाही शैलेष से अभद्रता करने और धमकी देने वालों के खिलाफ लार्डगंज थाने में मामला दर्ज कराया गया है।
शासकीय कार्य में बाधा पहुंचाई है
लार्डगंज पुलिस थाना प्रभारी सुशील चौहान के अनुसार आरक्षक शैलेष गौतम ने कांग्रेस के लोकसभा क्षेत्र अध्यक्ष शशांक दुबे के खिलाफ शिकायत की है। जांच के बाद शशांक समेत अन्य पर शासकीय कार्य में बाधा पहुंचाने, अभद्रता करने और धमकी देने का मामला दर्ज किया गया है।

ट्रेंडिंग वीडियो