विश्व हिन्दू परिषद का तोगड़िया पर बड़ा खुलासा, बांग्लादेशी पर ये कहा...

विश्व हिन्दू परिषद का तोगड़िया पर बड़ा खुलासा, बांग्लादेशी पर ये कहा...

Lalit Kumar Kosta | Publish: Sep, 04 2018 12:11:48 PM (IST) | Updated: Sep, 04 2018 12:11:49 PM (IST) Jabalpur, Madhya Pradesh, India

विश्व हिन्दू परिषद का तोगड़िया पर बड़ा खुलासा, बांग्लादेशी पर ये कहा...

जबलपुर। बांग्लादेशी घुसपेठियों का मुद्दा देश की राजनीति ही नहीं बल्कि अंतरराष्ट्रीय स्तर पर भी चर्चा का विषय बना हुआ है। एक ओर जहां भाजपा ने इन्हें बाहर करने का मन बना लिया है। वहीं कांग्रेस समेत अन्य दलों ने इनको लेकर राजनीति शुरू कर दी है। वहीं रोहिंग्या मुसलमानों को लेकर भी राजनीतिक घमासान जारी है। इस मुद्दे पर विहिप के अंतर्राष्ट्रीय उपाध्यक्ष ने जबलपुर प्रवास के दौरान बड़ा बयान दिया है। उन्होंने पूर्व अंतर्राष्ट्रीय अध्यक्ष प्रवीण तोगडिय़ा को लेकर भी बड़ा खुलासा किया है। वे एक कार्यक्रम में शामिल होने सोमवार को जबलपुर पहुंचे थे।

news fact- चालीस लाख बांग्लादेशी छीन रहे भारतीयों का हक

READ MORE- विधानसभा चुनाव 2018 से पहले कांग्रेस में बगावत, यहां फिर जीतेगी भाजपा!

विश्व हिंदू परिषद के अंतर्राष्ट्रीय उपाध्यक्ष हुकुमचंद सावला ने सोमवार को कहा कि असम से आए चालीस लाख बांग्लादेशी भारतीय नागरिकों के अन्न, रोजगार सहित अन्य अधिकारों पर भी डाका डाल रहे हैं। इन्हें मतदान का अधिकार नहीं दिया जाना चाहिए। सावला नगर प्रवास पर आए थे।

READ MORE- पेट्रोल डीजल दामों ने तोड़े सारे रिकॉर्ड, दिसम्बर तक 100 रुपए लीटर बिकेगा!

तोगडिय़ा ने खुद बदल लिया अपना रास्ता-
उन्होंने कहा कि जनवरी 2019 के कुम्भ में संत समाज राम मंदिर निर्माण के सम्बंध में फैसला लेगा। इसे विहिप भी मानेगी। पूर्व विहिप अध्यक्ष प्रवीण तोगडिय़ा के संबंध में वे बोले कि तोगडिय़ा को हटाया नहीं गया, उन्होंने खुद अपना मार्ग बदला है। इस मामले को ज्यादा तूल देने की जरूरत नहीं। संगठन में हर कोई समाज के भले के लिए काम करता है। इस अवसर पर भाजपा व्यापारी प्रकोष्ठ के मंजेश जैन, दुर्गेश शाह टिंकल, प्रवीण जैन, रोहित जैन, अमर विश्वकर्मा, संदीप गुप्ता, शशिकांत उपस्थित थे।

READ MORE- बड़ी खबर: आधी रात को लुटी ट्रेन, हथियारबंद लुटेरों ने दिया वारदात को अंजाम

यात्रियों से खचाखच भरी बस उफनते नाले के पास पलटी

MP/CG लाइव टीवी

खबरें और लेख पड़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते है । हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते है ।
OK
Ad Block is Banned