मौत की बारिश: नदी के तेज बहाव में 6 बहे, पांच की मौत, एक को बचाया

मौत की बारिश: नदी के तेज बहाव में 6 बहे, पांच की मौत, एक को बचाया
मौत की बारिश:

Lalit Kumar Kosta | Updated: 11 Sep 2019, 11:20:47 AM (IST) Jabalpur, Jabalpur, Madhya Pradesh, India

एक एक शव मिल गया है, जबकि चार की तलाश जारी है। पुलिस और प्रशासन ने लोगों को पानी के तेज बहाव से दूर रहने की सलाह दी है।

जबलपुर/ जिले के अलग अलग मामलों में कुछ 6 लोग पानी के तेज बहाव में बह गए। जिनमें एक को तो बचा लिया गया है, बाकी पांच की मौत हो चुकी है। वहीं एक एक शव मिल गया है, जबकि चार की तलाश जारी है। पुलिस और प्रशासन ने लोगों को पानी के तेज बहाव से दूर रहने की सलाह दी है।

कटंगी थाना क्षेत्र की घटना
निदान फॉल में बहे दो युवक, एक को बचाया, दूसरे की तलाश जारी
कटंगी पुलिस सहित एसडीआरएफ की टीम मौके पर पहुंची
कटंगी थाना अंतर्गत निदान फॉल घूमने आए दो युवक पहाड़ से आए पानी के तेज बहाव में डूबने लगे। चीख सुनकर वहां मौजूद लोगों ने एक युवक. को बचा लिया। जबकि दूसरा बह गया। सूचना पर कटंगी पुलिस, एसडीआरएफ की टीम पहुंची। अंधेरा होने तक वीरू की तलाश जारी थी।
ये है मामला- कटंगी पुलिस ने बताया, माढ़ोताल मदर टेरेसा नगर निवासी वीरू उर्फ वीर प्रताप कुशवाहा (20), शशिकांत कुशवाहा (17) फुलकी का ठेला लगाते हैं। वे मंगलवार दोपहर तीन बजे दो अन्य दोस्तों के साथ निदान फॉल गए थे। दोनों फॉल के नीचे नहा रहे थे। पहाड़ से पानी का तेज बहाव आने पर वीरू व शशिकांत डूबने लगे। शशिकांत को स्थानीय लोगों ने बचा लिया। लेकिन, वीरू बह गया। अंधेरा होने तक उसकी तलाश जारी रही

 

मौत की बारिश:

इधर, कटाई घाट पर मिला रानवे नदी में बहे पम्पकर्मी का शव

रानवे नदी में बहे पम्पकर्मी का शव एसडीआरएफ टीम को मंगलवार सुबह मिला। वहीं, ग्वारीघाट के ललपुर में नहाते समय बहे 19 वर्षीय युवक और कटंगी में हिरन नदी को पार करते समय बहे 50 वर्षीय बलराम खंगार का अब तक पता नहीं चला है।
बरेला पुलिस ने बताया कि सरोरा निवासी एवं बरेला नपा में पम्पकर्मी भीकम मरावी (50) आठ सितम्बर को घर जाते समय हिनौतिया भोई गांव के पास रानवे नदी के रपटा पुल को पार करते समय साइकिल सहित बह गए थे। बेटे परम की शिकायत पर गुम इंसान कायम कर एसडीआरएफ की रेस्क्यू टीम तलाश कर रही थी। मंगलवार सुबह नौ बजे रानवे नदी के किनारे कटाई घाट हिनौतिया में भीकम का शव मिला। पुलिस ने मर्ग कायम कर शव पीएम के लिए भेजा।

पूरे दिन नर्मदा में कांटा डालकर तलाशते रहे गोताखोर-
सोमवार को ललपुर में नहाते समय डूब गए 19 वर्षीय साहिल उर्फ मोनू पटेल की तलाश दूसरे दिन भी चली। एसडीआरएफ की टीम ने नर्मदा की धार में कांटा डालकर तलाश की। परिजन व भाई नर्मदा किनारे होते हुए भेड़ाघाट तक गए, लेकिन कहीं भी साहिल नहीं मिला। जबकि, कटंगी में नाहन देवी मंदिर का दर्शन कर लौटते समय ककरहटा पुल से बहे मझौली निवासी बलराम खंगार (50) का भी पता नहीं चल पाया। वह पुल पर चढ़े पानी के बीच से पार करने की कोशिश कर रहा था।

Show More

MP/CG लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned