script

सरेआम पति-पत्नी और वो का तमाशा, लगी भीड़

locationजबलपुरPublished: Jun 06, 2019 11:37:07 am

Submitted by:

santosh singh

सिविक सेंटर की घटना, देर तक चला हंगामा

दो युवतियों के विवाद

दो युवतियों के विवाद

जबलपुर। सिविक सेंटर में बुधवार दोपहर तीन बजे के लगभग दो युवतियों के विवाद को देख तमाशबीनों की भीड़ जमा हो गयी। लोगों को माजरा समझते देर नहीं लगा। दरअसल विवाद कर रही दोनों युवतियों में एक शादीशुदा है। उसने पति के साथ दूसरी युवती को घूमते देखा तो खुद पर काबू नहीं रख पायी। पति के सामने ही उसकी युवती मित्र को झन्नाटेदार चाटा जड़ दिया। फिर दोनों में गुत्थम-गुत्थी होने लगी। काफी देर तक पति-पत्नी और वो का तमाशा चलता रहा और भीड़ दर्शक बनी रही।
गढ़ा क्षेत्र का रहने वाला है युवक
प्रत्यक्षदर्शियों के मुताबिक शादीशुदा युवती गढ़ा क्षेत्र की रहने वाली है। उसका पति सिविक सेंटर स्थित एक दुकान में काम करता है। उसके साथ की युवती भी उसी दुकान में काम करती है। दोपहर तीन बजे के लगभग शादीशुदा युवती महिला रिश्तेदार के साथ खरीदी करने सिविक सेंटर गयी थी। वहां पति और उसके साथ दुकान में काम करने वाली युवती को एक साथ बाइक पर घूमते हुए देखा तो खुद पर काबू नहीं कर पायी।
सरेआम युवती की पिटायी शुरू कर दी
उसने सरेआम युवती की पिटायी शुरू कर दी। जिसके बाद वहां देर तक हंगामा होता रहा। पति और पत्नी के बीच भी कहासुनी और बहस का दौर चलता रहा। विवाहित युवती ने दूसरी युवती पर घर बर्बाद करने का आरोप लगाया। उसके साथ आयी महिलाओं ने भी युवती की खिंचाई की लगभग आधे घंटे बाद पति-पत्नी और वो का ड्रामा समाप्त हुआ।
घर पर भी मोबाइल पर लगा रहता है पति
हंगामा करने वाली विवाहित युवती ने बताया कि उसका पति घर पर ही मोबाइल पर हर वक्त लगा रहता है। वह इसी युवती से बात करता रहता है। घर की जिम्मेदारी नहीं उठा रहा। पूरी कमायी उक्त युवती पर उड़ा देता है। कई बार समझाने के बाद भी वह नहीं सुधर रहा है। उसकी हरकतों से मेरा परिवार बर्बाद हो रहा है।

ट्रेंडिंग वीडियो