scriptDestination Wedding के लिए बढ़ रहा है ट्रेंड, हिस्टोरिकल बैकग्राउंड बना पहली पसंद | Wedding Destination of india and jabalpur | Patrika News

Destination Wedding के लिए बढ़ रहा है ट्रेंड, हिस्टोरिकल बैकग्राउंड बना पहली पसंद

locationजबलपुरPublished: Nov 05, 2017 09:19:49 am

Submitted by:

deepak deewan

जबलपुर वालों की चॉइस खजुराहो, गोवा में वेडिंग , आगरा जाकर शादी प्लान कर रहे हैं सिटी के लोग,

Wedding Destination of india and jabalpur

Wedding Destination of india and jabalpur

जबलपुर. वेडिंग के हर लम्हों को यादगार बनाने के लिए सिटी के लोग अब डेस्टिनेशन वेडिंग पसंद कर रहे हैं। दोनों ही पक्षों के लोग किसी अन्य शहर में जाकर शादी करके इस इवेंट को सेलिब्रेट कर रहे हैं। जबलपुर की बात की जाए तो यहां के लोग गोवा, राजस्थान के विभिन्न शहर, आगरा, केरल, ओरछा, खजुराहो में डेस्टिनेशन वेडिंग प्लान कर रहे हैं। इवेंट मैनेजर की मानें तो यह ट्रेंड सिटी में अब बढ़ रहा है। हर कोई चाहता है कि उनकी वेडिंग एेसी जगह पर हो, जहां नैचुरल ब्यूटी या हिस्टोरिकल मूड नजर आए। इवेंट मैनेजर रितेश गुप्ता ने बताया कि उन्होंने जबलपुर के लोगों के लिए कई वेडिंग गोवा और खजुराहो में प्लान की है। लोगों को वहां की लोकेशन काफी पसंद आती है। शहर के भेड़ाघाट और बरगी डैम को डेस्टिनेशन वेडिंग स्पॉट के लिए तैयार कर लिया गया है।

मेकअप का ऑर्डर
ब्यूटी एक्सपर्ट आराधना चौहान ने बताया कि अगले सप्ताह ही एक डेस्टिनेशन वेडिंग आगरा में होने जा रही है। जबलपुर की श्रद्धा सिंह और उनके परिवार वालों ने डेस्टिनेशन वेडिंग के लिए हिस्टोरिकल प्लेस आगरा को चुना।
जबलपुर भी दे रहा मौका
शहर के लोग डेस्टिनेशन वेडिंग के लिए अन्य शहरों की ओर रुख कर रहे हैं, वहीं शहर का पर्यटन भी डेस्टिनेशन वेडिंग के लिए जबलपुर के टूरिस्ट स्पॉट्स को प्रमोट कर रहा है। एमपीटी के रीजनल मैनेजर आबिद खान ने बताया कि भेड़ाघाट और बरगी डैम को डेस्टिनेशन वेडिंग स्पॉट के लिए तैयार कर लिया गया है। पिछले साल से यह कवायद शुरू हो चुकी है। शहर के साथ-साथ अन्य शहरों के लोग भी यहां वेडिंग करवाना पसंद कर रहे हैं।

खजुराहो में हुई मैरिज
विनोद और नेहा जेठानी की शादी तीन दिन पहले डेस्टिनेशन वेडिंग खजुराहो में हुई। उनका कहना है कि आजकल डेस्टिनेशन वेडिंग का टें्रड है। दोनों परिवारों के लिमिटेड लोग इस मैरिज में शामिल हुए और खजुराहो भी घूमा।

ट्रेंडिंग वीडियो