scriptFashion Trends : वेडिंग सीजन में कॉटन और चंदेरी के साथ फिर दिख रहा नेट का जादू, ये है लेटेस्ट ट्रेंड | wedding fashion sarees trendy net sarees | Patrika News

Fashion Trends : वेडिंग सीजन में कॉटन और चंदेरी के साथ फिर दिख रहा नेट का जादू, ये है लेटेस्ट ट्रेंड

locationजबलपुरPublished: Feb 13, 2020 07:12:32 pm

Submitted by:

abhishek dixit

Fashion Trends : वेडिंग सीजन में कॉटन और चंदेरी के साथ फिर दिख रहा नेट का जादू, ये है लेटेस्ट ट्रेंड

Akash Ambani Wedding: Deepika Padukone saree Latest Photos

Akash Ambani Wedding: Deepika Padukone saree Latest Photos

जबलपुर. शादी का सीजन शुरू हो चुका है। ऐसे में दूल्हा और दुल्हन के साथ रिलेटिव्स भी बेस्ट ड्रेसेज पहनने पर फोकस करना चाहते हैं। पिछले कुछ समय से कॉटन, चंदेरी और बनारसी के साथ अब नेट साड़ी का जादू भी देखने को मिल रहा है। यही वजह है कि वेडिंग सीजन में इस बार नेट की साड़ी ट्रेंड कर रही है। इसके चलते नेट की कई वैरायटीज भी सिटी मार्केट में देखने को मिल रही है, जिसमें मोनो नेट, कॉटन नेट, प्योर नेट कौर जरी नेट शामिल है।

गोल्डन और पिंक की डिमांड
वेडिंग सीजन के लिए नेट साड़ी में गोल्डन, पिंक, ग्रीन, ब्लू और ब्लैड ड्रेसेज भी पसंद किए जा रहे हैं। इसके साथ ही इन साड़ी की ड्रेपिंग भी अनोखे स्टाइल में नजर आ रही है। वेडिंग सीजन के लिए हल्के फैब्रिक के लिए नेट साड़ी को सबसे ज्यादा पसंद किया जा रहा है।

डिजाइनर साड़ी पर फोकस
वेडिंग सीजन के लिए महिलाओं और लड़कियों के बीच डिजाइनर साड़ीज पर सबसे ज्यादा फोकस किया जा रहा है। इसमें पर्ल, जरी और हैवी बॉर्डर की साड़ी नेट के फैब्रिक में पसंद की जा रही है। इन साड़ीज की डिमांड ऑनलाइन मार्केट में भी खूब हो रही है।

इन गल्र्स की डिमांड
– पिंक
– ऑलिव ग्रीन
– सी ग्रीन
– शिमर रेड
– मैजेंटा
– मरून
– सन फ्लावर
– मस्टर्ड
– पर्पल

3 हजार रुपए से शुरू
शहर में सुपर नेट की साड़ी 3 हजार रुपए से लेकर शुरू होकर 30 हजार तक की साड़ी मिल रही हैं। वेडिंग सीजन में सगाई से लेकर रिसेप्शन और अलग-अलग फंक्शन के लिए नेट की साड़ीज की डिमांड देखी जा रही है। इसमें सबसे ज्यादा मोतियों से सजी हुई साड़ी सबसे ज्यादा पसंद की जा रही है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो