scriptमहिला दिवस से पहले पुलिस ने ये क्या कर डाला | What did the police do before the women's day | Patrika News
जबलपुर

महिला दिवस से पहले पुलिस ने ये क्या कर डाला

एसपी कार्यालय पहुंची चीख-चीख कर युवती ने अधारताल पुलिस की करतूतस सुनायी

जबलपुरMar 08, 2019 / 01:11 am

santosh singh

एसपी कार्यालय पहुंच कर प्रदर्शन किया

एसपी कार्यालय पहुंच कर प्रदर्शन किया

जबलपुर। अधारताल पुलिस द्वारा एक घर में घुसकर अभद्रता करने का आरोप लगाते हुए पीडि़त परिवार ने गुरुवार को एसपी कार्यालय पहुंच कर प्रदर्शन किया। परिवार की युवती प्राची विश्वकर्मा ने बताया कि वह इंजीनियरिंग की पढ़ाई कर रही है। उसके पिता राजू विश्वकर्मा केंद्रीय रक्षा मंत्रालय में पदस्थ हैं। उसके भाई रॉबिन विश्वकर्मा के ऊपर साल भर पहले कुछ प्रकरण दर्ज हुए थे, जो न्यायालय में विचाराधीन है।
पुलिस ने घर में घुसकर की अभद्रता
एक साल से उसके भाई ने एक भी अपराध नहीं किया है। बावजूद बुधवार की रात 11 बजे अधारताल टीआइ और उनके साथ आए पुलिस कर्मियों ने घर में घुसकर अभद्रता की। झूठे आरोपों में फंसाने की धमकी दी। प्राची ने आरोप लगाए कि पटेल नाम का एसआइ एक साल से उसके भाई रॉबिन को वसूली के लिए धमका रहा है। एएसपी राजेश त्रिपाठी ने मामले की जांच कराने का आश्वासन दिया है।
महिला अपराधों पर लगे रोक
प्रदेश में 11 नवम्बर 2018 से 21 जनवरी 2019 के बीच दर्ज 6310 महिला अपराधों को लेकर नागरिक उपभोक्ता मार्गदर्शक मंच ने प्रदर्शन किया। मंच के मनीष शर्मा ने बताया कि इस दौरान औसतन 84 अपराध रोज दर्ज हुए। गम्भीर अपराध में भोपाल में 1265 तो जबलपुर में 443 प्रकरण दर्ज हुए। वहीं महिला अपराध की बात करें तो भोपाल में 445, उज्जैन में 348, ग्वालियर में 325 के बाद जबलपुर में 227 प्रकरण दर्ज हुए। मंच के राकेश चक्रवर्ती, शिवशंकर शर्मा, नितेश लाला, विनोद पांडे सहित अन्य ने कहा कि कोड रेड सहित अन्य एजेंसियां होने के बावजूद महिला अपराध पर रोक नहीं लग पा रहा है। मंच ने डीजीपी को पत्र लिखकर अपराध पर अंकुश लगाने की मांग की है।

Home / Jabalpur / महिला दिवस से पहले पुलिस ने ये क्या कर डाला

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो