scriptजब विधानसभा अध्यक्ष ने कहा… माय डियर डार्लिंग, मच गया हडक़म्प, देखें वीडियो | when MP assembly speaker NP Prajapati said, "my dear darling | Patrika News

जब विधानसभा अध्यक्ष ने कहा… माय डियर डार्लिंग, मच गया हडक़म्प, देखें वीडियो

locationजबलपुरPublished: Jan 14, 2019 09:24:59 pm

Submitted by:

Premshankar Tiwari

वायरल हुआ विस अध्यक्ष एनपी प्रजापति का वीडियो

NP prajapati becomes MP speaker

एनपी प्रजापति बने मप्र विधानसभा अध्यक्ष

जबलपुर/नरसिंहपुर। मध्य प्रदेश विधानसभा के अध्यक्ष एनपी प्रजापति का वायरल वीडियो हर तरफ चर्चा का विषय बना हुआ है। इसमें वे अपशब्दों का उपयोग करते हुए दिख रहे हैं। माय डियर डार्लिंग शब्द से बात खत्म होते ही, ठहाके भी गूंजे। बड़े संवैधानिक पद पर आसीन प्रजापति का के शब्द चर्चा का विषय भी बन गए हैं। हर व्यक्ति इसे अपने-अपने नजरिए से देख रहा है।

शिक्षकों पर बिगड़े बोल
मध्यप्रदेश विधानसभा अध्यक्ष और गोटेगांव विधायक एनपी प्रजापति का एक वीडियो वायरल हुआ है, जिसमें उनके शिक्षकों के प्रति बिगड़े बोल सुनाई दे रहे हैं। यह वीडियो गोटेगांव में स्कूल की समस्या को लेकर उनसे मिलने गए छात्रों से उनके वार्तालाप का है। हालांकि पत्रिका इस वीडियो की प्रामाणिकता की पुष्टि नहीं करता है।

मिलने पहुंचे थे छात्र
जानकारी के अनुसार गोटेगांव में 12 जनवरी को विधानसभा अध्यक्ष एनपी प्रजापति कुछ कार्यक्रमों में शामिल हुए थे। यहां शासकीय उत्कृष्ट विद्यालय की भवन की समस्या को लेकर पूर्व व वर्तमान छात्र उनसे मिलने पहुंचे थे। जिस पर उन्होंने शिक्षकों के लिए आपत्तिजनक भाषा का इस्तेमाल किया।

कहा, माय डियर डार्लिंग
स्कूल के एक पूर्व छात्र ने साथियों एवं छात्रों के साथ उत्कृष्ट विद्यालय के भवन की समस्या को उनके समक्ष रखा तो प्रजापति ने कहा कि तुम्हारे शिक्षकों ने 5 साल में एक बार भी मुझे विद्यालय नहीं बुलाया, 5 लाख दिए थे छत के लिए ….. ने बिल्डिंग बना दी। आएं तो मेरे पास इसके बाद बात करते हैं माय डियर डार्लिंग…. इसके बाद लोग हंस पड़े।

ज्ञापन लेने से किया मना
शासकीय उत्कृष्ट विद्यालय भवन की समस्या से जूझ रहा है। वर्तमान में यहां पर आसपास के 20 से 25 गांव से करीब 1400 से अधिक छात्र-छात्राएं अध्ययन कर रहे है जो सुविधाओं के अभाव में ग्राउंड में बैठकर अपने भविष्य को संवारने में लगे हुए हैं। पूर्व में भूतपूर्व छात्र सचिन कुमार सिलावट के नेतृत्व में विद्यालय के छात्र-छात्राओं ने 3 अक्टूबर को विद्यार्थी रैली के माध्यम से नगर के लोगों को एवं जनप्रतिनिधि व अधिकारियों को विद्यालय के विकास व भवन के संरक्षण के बारे में अवगत कराया था। प्रजापति को ज्ञापन देने पहुंचे पूर्व छात्रों का कहना है कि विधानसभा अध्यक्ष ने ज्ञापन लेने से मना कर दिया। छात्रों का कहना है कि अगर विधानसभा अध्यक्ष का रवैया ऐसा ही रहा तो वह उग्र आंदोलन के लिए बाध्य होंगे। मामले में वे मुख्यमंत्री कमलनाथ एवं शिक्षा मंत्री से चर्चा करेंगे। वहीं विस अध्यक्ष एनपी प्रजापति का कहना है कि मैंने ऐसी कोई बात नहीं कही है। इसे राजनीतिक चश्मे से नहीं देखा जाना चाहिए।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो