एफएसटी ने क्यों रोकी अभिनेत्री पूनम ढिल्लो की कार

एफएसटी ने क्यों रोकी अभिनेत्री पूनम ढिल्लो की कार
poonam dhillon

Gyani Prasad | Publish: Apr, 07 2019 12:46:25 PM (IST) | Updated: Apr, 07 2019 12:46:26 PM (IST) Jabalpur, Jabalpur, Madhya Pradesh, India

आचार संहिता को लेकर कार्रवाई, तलाशी ली, बैग भी देखा

 

जबलपुर. लोकसभा चुनाव को लेकर जिले में तैनात निर्वाचन कार्यालय की फ्लाइंग स्क्वाड टीम (एफएसटी) ने रांझी प्वाइंट पर शनिवार शाम को एक लग्जरी कार को रोककर उसकी जांच की। टीम ने जैसे ही कार को रोका तो उसमें बैठे व्यक्ति ने कहा कि आप लोग कौन हैं और यह जांच क्यों की जा रही है। टीम ने निर्वाचन आयोग के आदेशों का हवाला देकर जांच की बात ही। उसी दौरान खिडक़ी का कांच खुला तो उसमें फिल्म अभिनेत्री पूनम ढिल्लो नजर आईं।

उन्होंने मुस्कुराकर जांच को सहज स्वीकार किया। फिर टीम ने बैग देखा और कार की तलाशी ली।आदर्श आचार संहिता को लेकर जिले में अलग-अलग जगहों पर एफएसटी और एसएसटी और वीएसटी टीमें जांच में जुटी हुई हैं। शनिवार को रांझी प्वाइंट पर भी जांच की गई। टीम ने जैसे ही कार को रोका तो फिल्म अभिनेत्री पूनम के मैनेजर ने जांच की वजह पूछी। उन्होंने इस बात का हवाला दिया कि कार में पूनम ढिल्लो बैठी हैं। हालंाकि टीम इस बात को समझ नहीं पाई। फिर टीम के प्रभारी डॉ. वीके खरे कार के समीप पहुंचे। उन्होंने भी जांच की बात कही।

टीम से की बातचीत, फिर डुमना रवाना
इस दौरान फिल्म अभिनेत्री ने भी खिडक़ी खोली और टीम से चर्चा की। टीम प्रभारी ने उन्हें बताया गया कि यह जांच क्यों की जा रही है। उन्होंने इसे स्वीकार किया। फिर टीम के सदस्यों ने वाहन की जांच की। उनका बैग देखा। कार्यवाही पूरी होने के उपरांत वाहन को रवाना कर दिया गया।

नामांकन फॉर्म भरवाने आई थीं मंडला
अपने समय की मशहूर फिल्म अभिनेत्री पूनम ढिल्लो मंडला में भाजपा उम्मीदवार फग्गन सिंह कुलस्ते के नामांकन फॉर्म कार्यक्रम में शामिल हुई थीं। वह उनके साथ जुलूस में शामिल होकर निर्वाचन कार्यालय तक पहुंची। कार्यक्रम के उपरांत वह मंडला से लौटकर डुमना एयरपोर्ट जा रही थीं। इसी दौरान रांझी प्वाइंट पर जांच की गई। ज्ञात हो कि आचार संहिता को लेकर जिले की सभी सीमाओं पर टीमें तैनात की गई है। यह टीम दो पहिया वाहनो को छोडक़र सभी की तलाशी ले रही हैं। कुछ जगहों पर कार में नकदी ले जाते लोगों को पकड़ा गया है।

MP/CG लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned