scriptextramarital affairs- पत्नी ने पेन ड्राइव में छिपाकर रखी थी अपनी और प्रेमी की आपत्तिजनक फोटो, पति के हाथ लगी तो हुआ ये हाल | Wife Affair After Marriage Hasbund Access Lover Photographs In mobile | Patrika News

extramarital affairs- पत्नी ने पेन ड्राइव में छिपाकर रखी थी अपनी और प्रेमी की आपत्तिजनक फोटो, पति के हाथ लगी तो हुआ ये हाल

locationजबलपुरPublished: Oct 18, 2017 12:10:33 pm

Submitted by:

deepankar roy

मोबाइल और पेन ड्राइव में मिलीं प्रेमी की 110 तस्वीरों से तलाक

wife

wife

जबलपुर। एक महिला शादी के बाद भी अपने पूर्व प्रेमी को भुला नहीं पायी। वह शादी के बाद भी गुपचुप तरीके से अपने प्रेमी से बात करती रहती। मोबाइल पर दोनों के बीच चेटिंग और एक-दूसरे की फोटो का आदान-प्रदान चलता रहा। लेकिन एक दिन जब महिला के मोबाइल पर उसके पूर्व प्रेमी का मैसेज आया तो उसे उसके पति ने पढ़ लिया। शंका होने पर पति ने पत्नी को भनक लगे बिना मौका पाकर पहले उसके मोबाइल को खंगाला। मोबाइल में अपनी पत्नी के एक अनजान युवक के साथ आपत्तिजनक फोटो थे। इसके बाद पति ने पत्नी को बैग खंगाला तो उसमें एक पेन ड्राइव मिला। इस पेन ड्राइव में उसकी पत्नी की एक युवक के साथई विभिन्न मुद्राओं में ढेरों फोटो मिली। पत्नी को हरकतों से नाराज पति ने पत्नी को तलाक दे दिया।
फोटो पकड़ में आयी तो बोली प्रेमी से शादी करना है
बैतूल की मुलताई तहसील के ग्राम चंदोरा खुर्द निवासी महिला की मालवीय वार्ड निवासी संतोष गोहिते से 27 अप्रैल-2015 को शादी हुई थी। करीब एक सप्ताह बाद ही महिला के मोबाइल फोन पर संदेहास्पद मैसेज आने पर पति संतोष ने पूछताछ की तो महिला ने इस अपने पूर्व प्रेमी का मैसेज बताते हुए उसी से शादी करने की बात कही। वहीं, शादी के बाद महिला की अपने प्रेमी के साथ मोबाइल फोन पर सैकड़ों तस्वीरें सामने आने के बाद पति ने अदालत का दरवाजा खटखटाया।
पति ने तलाक मांग तो विरोध में हाईकोर्ट पहुंची पत्नी
बैतूल जिला अदालत ने सबूतों के आधार पर तलाक को मंजूरी दे दी, लेकिन महिला फैसले के विरोध में हाईकोर्ट चली गई। हाईकोर्ट के चीफ जस्टिस हेमंत गुप्ता व जस्टिस विजय कुमार शुक्ला की डिवीजन बैंच ने मामले की सुनवाई की। मामले में पति की ओर से पेश की तस्वीरों को लेने वाले फोटोग्राफर को महत्वपूर्ण गवाह माना गया। प्रेम संबंधों के चलते तलाक के केस में निचली अदालत के फैसले को मध्यप्रदेश हाईकोर्ट की ओर से बरकरार रखने का निर्णय सुनाया गया है।
मायके में रहने के लिए चली गई महिला
पत्नी की प्रेमी के साथ तस्वीरें बरामद होने पर बैतूल में ही समाज की पंचायत बुलाई गई और उसके बाद महिला अपने मायके रहने चली गई। पति ने तलाक के लिए कोर्ट में 2016 में अर्जी दी। कोर्ट ने सुनवाई के दौरान तस्वीरें लेने वाले फोटोग्राफर के बयान भी लिए और उसी के बयान के आधार पर 2 अगस्त-2017 को तलाक को मंजूरी दे दी। इसके बाद महिला ने 18 अगस्त को हाईकोर्ट में अपील की और मंगलवार को हाईकोर्ट ने फैसला सुना दिया।
पेन ड्राइव में मिली हर फोटो में महिला के साथ प्रेमी
पत्नी के मोबाइल पर आने वाले संदिग्ध मैसेज और कुछ आपत्तिजनक तस्वीरें हाथ लगने के बाद पति को शक होने पर वह चौकन्ना हो गया। सूत्रों के अनुसार वह पत्नी की हरकतों पर नजर रखने लगा। संदेह होने पर मौका पाते ही उसने पत्नी के बैग को खंगाला। इसमें पति के हाथ एक पेन ड्राइव लगी। इस पेन ड्राइव का जब डेटा खंगाला तो पति हैरान रह गया। इस पेन ड्राइव से उसकी पत्नी की करीब 110 फोटो मिली। इन सभी फोटो में महिला के साथ पूर्व प्रेमी मौजूद रहा।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो