रात में ऐसा क्या हुआ कि बीवी ने काट ली पति की गर्दन

Premshankar Tiwari

Publish: May, 18 2018 12:01:10 PM (IST)

Jabalpur, Madhya Pradesh, India
रात में ऐसा क्या हुआ कि बीवी ने काट ली पति की गर्दन

बच्चों ने पुलिस के सामने बयां की खतरनाक रात की कहानी, पुलिस ने किया गिरफ्तार

जबलपुर। नशे के आदी पति से कहा-सुनी की बात यहां तक पहुंच गई कि एक महिला ने अपने पति प्राण घातक हमला कर दिया। उसने हंसिया नुमा हथियार यानी बके से पति की गई पर वार किया। रक्त रंजित पति जमीन पर गिरकर तड़पने लगा, जिसे देख परिवार के लोग दौड़े और उसे अस्पताल पहुंचाया। हालांकि पूरा घटनाक्रम तात्कालिक भावावेश में हुआ,लेकिन पत्नी द्वारा पति पर हमले की खबर से लोग स्तब्ध रह गए। मामला तिलवारा थाना क्षेत्र के अंतर्गत घाना गांव का बताया गया है। पुलिस ने रिपोर्ट पर आरोपित महिला भूरी बाई लोधी को हिरासत में ले लिया है।

पैसों को लेकर विवाद
पुलिस ने अनुसार ग्राम घाना निवासी 48 वर्षीय भूरी बाई, उसका पति जवाहर लोधी व पूरा परिवार मजदूरी करता है। बताया गया है कि जवाहर नशे का आदी है। बुधवार की रात वह नशे की हालत में घर पहुंचा। यह देखकर भूरी बाई को गुस्सा आ गया। उसने जवाहर के शर्ट की जेब से मजदूरी के पैसे निकाल लिए। इस बात को लेकर दोनों के बीच झगड़ा शुरू हो गया। बात इतनी बढ़ी कि भूरी बाई अंदर के कमरे से चाकू नुमा धारदार बका निकाल लाई और पलंग पर बैठे जवाहर की गर्दन पर वार कर दिया। जवाहर लहूलुहान होकर नीचे गिर पड़ा।

बेटी पहुंची थाने
पुलिस के अनुसार घटना के बाद रात करीब सवा 9 बजे जवाहर की बेटी 18 वर्षीय नंदनी लोधी थाने पहुंची। उसने बताया कि वह मजदूरी करती है। घटना के दिन बडी बहन काम पर गयी थी, वह अपनी छोटी बहन एवं भाई तथा माता पिता के साथ घर पर थी। शाम को नशे की हालत में पिता जवाहर घर पहुंचे। नशे में पैसे उड़ाने को लेकर पहले मां भूरी बाई व पिता जवाहर के बीच विवाद हुआ। इसी दौरान मां भूरी बाई ने पिता के जेब से मजदूरी के पैसे निकाल लिये। इस बात पर झगड़ा तेज हो गया। इसी बीच मां भूरी भाई कमरे मे गयी और बका नुमा चाकू लेकर बाहर आयी तथा पलंग पर बैठे पापा से कहने लगी तुम घर पर पैसे नहीं देते हो आज तुम्हे जान से मार डालूंगी। ऐसा कहते हुए उसने पिता की गर्दन पर बका से हमला कर दिया।

शोर सुनकर आस पड़ोस के लोग आ गए। उसकी बडी बहन एवं छोटा भाई पिता जवाहर को उपचार के लिए मेडिकल कालेज अस्पताल ले गये है। उसकी हालत अब खतरे से बाहर है। पुलिस ने रिपोर्ट पर धारा 307 भादवि का अपराध पंजीबद्ध कर आरोपी भूरी बाई लोधी को हिरासत में ले लिया है।

डाउनलोड करें पत्रिका मोबाइल Android App: https://goo.gl/jVBuzO | iOS App : https://goo.gl/Fh6jyB

Ad Block is Banned