scriptपढ़े, प्रेम में अंधी पत्नी ने कैसे प्रेमी से मिलकर पति का कत्ल कराया | Wife murdered husband with a boyfriend | Patrika News

पढ़े, प्रेम में अंधी पत्नी ने कैसे प्रेमी से मिलकर पति का कत्ल कराया

locationजबलपुरPublished: Feb 24, 2019 10:20:25 pm

Submitted by:

santosh singh

पत्नी ने प्रेमी के साथ मिलकर कराई थी हत्या , पाटन थानांतर्गत बगदरी के जंगल में हत्या कर फेंकी गयी लाश की गुत्थी सुलझी, हत्या में शामिल 15 वर्षीय किशोर भी गिरफ्त में

hatya

पत्नी ने प्रेमी के साथ मिलकर कराई थी हत्या

जबलपुर. पाटन पुलिस ने 16 फरवरी को बगदरी के जंगल में डी-कम्पोज हालत में मिले शव की गुत्थी सुलझा ली है। मृतक शहपुरा का रहने वाला था। उसकी पत्नी ने 15 फरवरी को शहपुरा थाने गुमशुदगी में दर्ज कराई थी। पुलिस जांच में पता चला कि पत्नी ने ही अपने प्रेमी के साथ मिलकर पति की हत्या कराई थी। हत्या में 15 वर्षीय किशोर भी शामिल था। उसे 10 हजार रुपए दिए गए थे। पुलिस ने तीनों आरोपियों को गिरफ्तार कर हत्या में प्रयुक्त कुल्हाड़ी, बाइक और मृतक का अधजला जूता जब्त किया।
हत्या के बाद थाने में पहुंच कर दर्ज करायी गुमशुदगी
एसपी अमित सिंह ने रविवार को बताया कि पाटन नगर परिषद में स्वीपर अमन वाल्मीकि ने 16 फरवरी को पुलिस को बगदरी के जंगल में शव पड़े होने की सूचना दी थी। वह दोस्तों के साथ मृत मवेशी फेंकने गया था। पीएम में चिकित्सक ने बिसरा प्रिजर्व कर लिया था। 15 फरवरी को शहपुरा में फुलर गांव निवासी शायरा बी ने पति शेख रमजान (32) की गुमशुदगी दर्ज कराई थी। बताया था कि 12 फरवरी की सुबह सात बजे उसका पति पाटन इलाज कराने की बात कहकर निकला था, तब से उसका पता नहीं चल रहा है। पाटन पुलिस ने शव की शिनाख्ती के लिए बुलाया, तो शायरा और उसके सास-ससुर ने कपड़ों के आधार पर शेख रमजान के रूप में शिनाख्त की।
सास-ससुर का शक सही निकला
पुलिस पूछताछ में शायरा-बी की सास साबरा बी और ससुर शेख नजीर ने बताया कि उसकी बहू का उमरिया तेजगढ़ निवासी इस्तयाक उर्फ भूरा से सम्बंध है। ढाई साल से उसका आना-जाना था। इसे लेकर कई बार उसका बेटा आपत्ति कर चुका था। शेख नजीर ने ये भी बताया कि 12 फरवरी को उसने बेटे को भूरा और एक किशोर के साथ बाइक से पाटन में देखा था। बाइक के साइलेंसर से उसके बेटे का जूता जल गया था, जिसे लेकर उसे डांट भी लगाई थी। उसने बेटे के कत्ल में भूरा और बहू पर संदेह व्यक्त किया था।
दस हजार रुपए में किशोर को हत्या के लिए तैयार किया
पुलिस ने भूरा को हिरासत में लेकर पूछताछ की, तो वह टूट गया। उसने बताया कि प्रेम सम्बंध को लेकर रमजान अक्सर शायरा-बी से मारपीट करता था। शायरा के कहने पर उसने गांव के ही एक 15 वर्षीय किशोर को 10 हजार रुपए में तैयार किया। 12 फरवरी को शायरा ने फोन पर बताया कि रमजान पाटन इलाज के लिए गया है। वह किशोर के साथ बाइक लेकर पाटन पहुंचा। वहां रमजान को बाइक पर बिठाकर शराब पीने के बहाने बगदरी जंगल ले गया। शराब पीकर रमजान ने पत्नी से अवैध सम्बंधों को लेकर उसे भला-बुरा कहा। इस पर भूरा ने किशोर के साथ मिलकर कुल्हाड़ी के बेंत से रमजान का गला दबाया और फिर कुल्हाड़ी से गला काट दिया। पुलिस ने हत्या, हत्या की साजिश रचने, शव छिपाने का प्रकरण तीनों के खिलाफ दर्ज किया।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो