scriptसंदेह में लाठी से पीट कर पत्नी को मार डाला | Wife murdered with blackjack in suspicion | Patrika News

संदेह में लाठी से पीट कर पत्नी को मार डाला

locationजबलपुरPublished: May 21, 2019 01:32:00 am

Submitted by:

santosh singh

पुलिस को भ्रमित करने के लिए बताया कि सीढिय़ों से गिरकर आई चोटों के चलते हुई मौत, पीएम रिपोर्ट में खुल गयी पोल, हिरासत में आरोपी

murder

Murder

जबलपुर. पनागर थानांतर्गत कुसनेर में पति ने संदेह में पत्नी की लाठियों से पीट कर हत्या कर दी। घटना के चार दिन बाद पीएम रिपोर्ट मिलने के बाद पुलिस ने मर्ग को हत्या में तब्दील किया। पति ने पुलिस को भ्रमित करने के लिए सीढिय़ों से गिरने के चलते आई चोट को मौत की वजह बताई थी। पुलिस ने आरोपी को हिरासत में लिया है।
पुलिस के अनुसार कुसनेर निवासी राकेश चौधरी ने 14 मई को सूचना दी कि उसकी पत्नी मुस्कान चौधरी (36) सीढिय़ों से गिर गई। अस्पताल ले जाने से पहले उसकी मौत हो गई।
पीएम रिपोर्ट से खुला मामला
मुस्कान की मौत के बाद पहुंचे उसके मायके वालों ने हत्या का आरोप लगाते हुए पुलिस को शिकायत की थी। लेकिन, तब पुलिस ने कोई कार्रवाई नहीं की। सोमवार को मामले में पीएम रिपोर्ट आई। उसमें हत्या की वजह सिर पर डंडे का वार बताया गया। पुलिस ने हत्या का प्रकरण दर्ज करते हुए पति राकेश चौधरी को हिरासत में ले लिया।
संदेह के चलते अक्सर करता था मारपीट
पुलिस के मुताबिक राकेश चौधरी पत्नी मुस्कान पर संदेह करता था। वह अक्सर मारपीट करता थी। इसकी तस्दीक दोनों के दोनों बच्चों ने भी की है। ढाई महीने पहले राकेश ने मुस्कान के जेवर गिरवी रखकर मोबाइल खरीद लिया था। इसे लेकर भी विवाद हो गया था। इसके बाद मुस्कान बच्चों को लेकर स्लीमनाबाद स्थित मायके चली गई थी। वहां से नरसिंहपुर गाडरवारा में रहने वाली बहन के घर जाकर वहां मजदूरी कर रही थी। 13 को राकेश पहुंचा और मां की बीमारी का बहाना बनाकर ले आया।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो