पत्नी का गला काटने के बाद यहां छिपा था पति, पुलिस ने दबोचा

हत्या के इनामी आरोपित को रीवा भेजने की तैयारी

By: deepankar roy

Published: 04 Jan 2018, 12:04 PM IST

जबलपुर। पत्नी के साथ मामूली तकरार पर एक पति को इतना गुस्सा आया कि उसने सामने टेबिल पर पड़ी कैंची उठाकर ही उसकी गले में घोंप दिया। हमले में गला कट जाने से पत्नी ने तड़प-तड़पकर कुछ देर में दम तोड़ दिया। पत्नी को मौत के घाट उतारने के बाद पति भाग निकला। कई शहरों में घूमते हुए कुछ दिन पहले जबलपुर पहुंचा। बेखौफ हत्यारा आराम से शहर में इधर-उधर घूम रहा था। मौजमस्ती कर रहा था। हत्या के आरोपी के शहर में खुलेआम घूमने की सूचना जैसे ही पुलिस को मिली तो अधिकारी हरकत में आए। एसपी के निर्देश पर माढ़ोताल पुलिस ने दबिश देकर बुधवार को आरोपित हरिप्रसाद पटेल को गिरफ्तार कर लिया।

रीवा में हत्या कर भागा
माढ़ोताल थाना प्रभारी एनके पांडे ने बताया कि रीवा के नई गढ़ी थाना क्षेत्र में रहने वाले हरि प्रसाद पटेल ने १५ अपै्रल २०१७ को पत्नी शीला बाई के गले में कैंची से हमला कर दिया था। जिस कारण शीला बाई की मौत हो गई। वारदात को अंजाम देने के बाद हरि प्रसाद वहां से भाग निकला था।

5 हजार का था इनाम
पत्नी की जघन्य तरीके से हत्या करने के बाद फरार आरोपित पति की गिरफ्तारी के लिए रीवा पुलिस ने 5 हजार रुपए का इनाम घोषित कर रखा था। पुलिस के अुनसार हत्या के मामले में फरार आरोपित कुछ दिनों पूर्व शहर आ गया। वह यहां घूम रहा था। इसकी सूचना पांडे व उनकी टीम को लगी। जिसके बाद उसे दबोच लिया गया।

रीवा पुलिस लेने आएगी
माढ़ोताल पुलिस द्वारा गिरफ्तार किए गए आरोपित हरि प्रसाद पर रीवा में पति की हत्या का प्रकरण दर्ज है। इसके चलते माढ़ोताल पुलिस ने आरोपित को पकड़े जाने की सूचना रीवा पुलिस को दे दी है। गुरुवार को रीवा पुलिस जबलपुर आ सकती है। जो आरोपित को अपने साथ ले जाएगी।

इधर, फंदे पर लटकी आंधप्रदेश की किशोरी
जबलपुर. आंध्रप्रदेश से सर्वोदय नगर निवासी दादी के यहां आई किशोरी ने फंदे पर लटककर जान दे दी। घटना मंगलवार दोपहर की है। यादव कॉलोनी पुलिस ने शव का पीएम करवाते हुए जांच शुरू कर दी है। आंध्रप्रदेश निवासी धाना (१७) क्रिस्मस के अवसर पर सर्वोदय नगर निवासी दादी मारियप्पा के यहां आई थी। मंगलवार दोपहर दादी काम पर चली गई। दोपहर में वह लौटी, तो घर का दरवाजा अंदर से बंद था। आसपास के लोगों की मदद से शीट तोड़ी गई, तो देखा गया कि धाना फंदे पर लटकी थी।

Show More
deepankar roy Reporting
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned