scriptपत्नी घर से भागी, पति को दोस्त पर हुआ शक कमरे में बंद कर पीटा अस्पताल में मौत | Wife ran away from home with lover, husband doubt his friend plan | Patrika News

पत्नी घर से भागी, पति को दोस्त पर हुआ शक कमरे में बंद कर पीटा अस्पताल में मौत

locationजबलपुरPublished: Feb 24, 2020 11:21:03 am

Submitted by:

Lalit kostha

युवक को बंधक बनाकर की मारपीट,घायल युवक की मौत

murdered.jpg

Dead body of student found in hostel recovered from canal

जबलपुर। एक युवक की पत्नी कुछ दिन पूर्व घर से भाग गई। इसके बाद उसने बहुत खोजने की कोशिश की लेकिन उसका कोई पता नहीं चला। उसके घर आने जाने वाले करीब दोस्त पर उक्त युवक को शक हुआ। इस पर उसने दोस्त को मारने की जुगत लगाते हुए प्लान बनाया। घर पर गैस लेने के बहाने दोस्त को बुलाया और कमरे में बंद कर बेरहमी से पिटाई कर दी। जिसके बाद दोस्त की इलाज के दौरान मौत हो गई। पुलिस के अुनसार माढ़ोताल थानांतर्गत शंकर नगर मरघटाई में बीते दिनों संदेह में की गई मारपीट में घायल 22 वर्षीय युवक ने इलाज के दौरान रविवार को मेडिकल में दम तोड़ दिया। पुलिस ने साधारण मारपीट के प्रकरण को हत्या में तब्दील कर लिया।

Wife ran away from home with lover, husband doubt his friend plan

माढ़ोताल पुलिस ने साधारण मारपीट का प्रकरण किया था दर्ज
पुलिस के अनुसार 19 फरवरी को काजी मोहल्ला निवासी संजय झारिया के घर का गैस खत्म हो गया था। वह गैस लेने निकला था। तभी उसका दोस्त शंकर नगर मरघटाई निवासी मनीष रजक पहुंचा। उसने अपने घर में गैस की टंकी होने की बात कह संजय को ले गया। वहां मनीष ने संजय को कमरे में बंद कर लिया। उसकी पत्नी कहीं चली गई है। पत्नी को भगाने का संदेह करते हुए उसने संजय के साथ बेंत से बेरहमी से मारपीट की। उसके सिर, हाथ, पैरों में चोटें आई थी। फिर धमकी देते हुए भाग गया। संजय को वहां से मेडिकल में भर्ती कराया गया था। पुलिस ने इस प्रकरण में धारा 294, 323, 342, 324, 506, भादवि का मामला दर्ज किया था। मारपीट में आई चोटों के चलते संजय की मेडिकल में रविवार सुबह मौत हो गई। माढ़ोताल पुलिस ने प्रकरण में धारा 302 बढ़ाने की बात कही है।

 

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो