घरेलू कलह पर पत्नी की गोली मारकर हत्या, गिरफ्तार

पाटन थाना क्षेत्र की घटना-भागते समय लाइसेंसी बंदूक से गर्दन और हाथ पर भी चलाई गोली

By: santosh singh

Published: 04 Jan 2020, 12:18 AM IST

जबलपुर. पाटन थाना क्षेत्र के मेढ़ी झामर गांव निवासी बैंक के गार्ड ने घरेलू कलह में शुक्रवार सुबह घर में 42 वर्षीय पत्नी की गोली मारकर हत्या कर दी। आरोपी सुबह 10.30 बजे बहन के घर से लौटा था, तभी किसी बात को लेकर पत्नी से कहासुनी हो गई। विवाद बढऩे पर उसने पत्नी के पेट में गोली मारी। भागते समय गर्दन और हाथ पर भी गोली चलाई। पाटन पुलिस ने आरोपी को पाटन बस स्टैंड के पास से गिरफ्तार किया। पुलिस ने आरोपी के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कर प्रकरण को जांच में लिया।
पत्नी से करता था विवाद
पाटन टीआई शिवराज सिंह ने बताया कि आरोपी रोहणी मेहरा मनेरी स्थित इलाहाबाद बैंक में प्राइवेट गार्ड है। उसका आए दिन पत्नी जानकी बाई मेहरा से विवाद होता था। ग्रामीणों ने बताया कि रोहणी गुस्सैल स्वभाव का था। इसलिए घरेलू झगड़े में कोई बीच-बचाव भी नहीं करता था। रोहणी 30 दिसम्बर से काम पर नहीं गया था। वह पंचमपुरा में बहन के घर रुका था।

banduk.jpg
IMAGE CREDIT: patrika

शुक्रवार सुबह बहन के घर से लौटा था
वहां से शुक्रवार सुबह 10.30 बजे घर लौटा। उस समय पत्नी जानकी मसाला पीस रही थी। बड़ा बेटा पंकज किराना दुकान पर था। फायर की आवाज सुनकर वह घर पहुंचा, तो घर के बाहर कुछ दूरी पर मां जानकी बाई खून से लथपथ पड़ी थी। उसके पेट, गर्दन व हाथ पर गोली लगी थी। पंकज ने ही पुलिस को सूचना दी।
पाटन मंडी से दबोचा
पुलिस ने आरोपी रोहणी मेहरा को पाटन मंडी में गिरफ्तार किया। उसके पास से हत्या में प्रयुक्त लाइसेंसी बंदूक भी जब्त कर ली गई। हत्या की सूचना पर एफएसएल टीम भी मौके पर पहुंची।

 

Show More
santosh singh Reporting
और पढ़े

MP/CG लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned