scriptBreaking महिला और उसके बेटे की नर्मदा में डूबने से मौत | Woman and her son die due to drowning in Narmada | Patrika News

Breaking महिला और उसके बेटे की नर्मदा में डूबने से मौत

locationजबलपुरPublished: May 20, 2022 11:08:31 am

Submitted by:

virendra rajak

पुल घाट पर हादसा, मायके आई थी महिला

bhopal_narmada.jpg
जबलपुर. बरगी बांध के पास नर्मदा नदी के पुल घाट पर गुरुवार दोपहर कपड़े धोने और स्नान करने पहुंची एक महिला और उसका नौ वर्षीय बेटा पानी में डूब गए। दोनों को डूबता देख आसपास मौजूद गोताखोरों ने पानी में छलांग लगाई। दोनों को पानी से निकाल लिया गया, लेकिन तब तक दोनों की सांस थम चुकी थी। महिला अपने मायके आई थी। पुलिस ने दोनों शवों का पोस्टमार्टम कराने के बाद उसे परिजनों को सौंप दिया।
बरगी थाना प्रभारी रीतेश पाण्डे ने बताया कि पिपरिया खुर्द निवासी लक्ष्मण पटेल की पत्नी क्रांति बाई पटेल (35) नौ वर्षीय बेटे मोहित के साथ कुछ दिनेां पूर्व बरगी नगर स्थित मायके आई थी। गुरुवार सुबह क्रांति बेटे मोहित व भाई के साथ बरगी बांध के सामने स्थित पुल घाट पर पहुंची। वह वहां कपड़े धो रही थी। मोहित पानी में नहा रहा था। एकाएक मोहित पानी में डूबने लगा। यह देखते ही क्रांति ने पानी में छलांग लगाई, लेकिन वह भी गहरे पानी में चली गई। क्रांति और उसके बेटे मोहित को पानी में डूबता देख आसपास मौजूद गोताखोर दोनों को बचाने पहुंचे, लेकिन तब तक दोनों पानी में गुम हो गए थे। काफी मशक्कत के बाद दोनों को तलाशा गया। दोनों को पानी से बाहर लाया गया, लेकिन तब तक दोनों की सांसे थम चुकी थीं।
फंदे से लटककर युवक ने दी जान- विजय नगर के नब्बे क्वार्टर इलाके में रहने वाले एक युवक ने फंदे से लटककर गुरुवार सुबह जान दे दी। विजय नगर पुलिस के अनुसार नब्बे क्वार्टर निवासी राकेश अहिरवार के बेटे नीरज अहिरवार (24) ने सुबह घर में अपने कमरे में फंदे से लटक गया।
कार की टक्कर से एक की मौत, एक घायल

जबलपुर. तेज रफ्तार कार के चालक ने बुधवार को साइकिल सवार दो लोगों को टक्कर मार दी। उन्हें मेडिकल ले जाया गया, जहां एक को मृत घोषित कर दिया गया। गुरुवार को बरेला पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम कराने के बाद परिजन को सौंपा। बरेला पुलिस ने बताया कि पिंडरई निवासी नारायण चौधरी साइकिल से जा रहा था। उसके साथ गांव का ही गौतम चौधरी साइकिल पर बैठा था। टीएफआरआई स्थित यूनियन बैंक के पास कार एमपी 20 सीएफ 2786 के चालक ने साइकिल को टक्कर मार दी। नारायण और गौतम सडक़ पर गिरकर घायल हो गए। खून से लथपथ नारायण और गौतम को 108 एम्बुलेंस से मेडिकल ले जाया गया, जहां नारायण को मृत घोषित कर दिया गया।
ट्रेन की चपेट में आने से मौत

जबलपुर. ट्रेन की चपेट में आने से एक व्यक्ति की बुधवार देर रात मौत हो गई। अधारताल पुलिस ने गुरुवार को शव पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया। अधारताल पुलिस ने बताया कि मृतक की पहचान के प्रयास किए जा रहे है। उसकी उम्र तकरीबन 55 वर्ष होगी।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो