scriptपति गया था राखी बंधवाने, पत्नी फंदे से झूली | Woman and two youth committed suicide in Jabalpur | Patrika News

पति गया था राखी बंधवाने, पत्नी फंदे से झूली

locationजबलपुरPublished: Aug 05, 2020 11:41:11 pm

Submitted by:

santosh singh

-पाटन थानांतर्गत गुरु मोहल्ले की घटना, बेलबाग और खितौला में दो युवकों ने की आत्महत्या

Police constable's son commits suicide by hanging

Police constable’s son commits suicide by hanging

जबलपुर। पाटन थानांतर्गत गुरु मोहल्ला में 37 वर्षीय महिला ने फंदे से झूल कर सोमवार को आत्महत्या कर लिया। घटना के समय पति बड़े भाई के घर बहनों से राखी बंधवाने गया था। बच्चों ने उसे सूचना दी तो वह घर पहुंचा और फिर पुलिस को खबर दी। पुलिस ने मामला जांच में लिया है।
पुलिस के अनुसार छुट्टन काछी ने बताया कि आठ वर्ष पहले उसने रोशनी को दासता पत्नी बनाकर लाया था। वह प्रमोद राव के खेत में बने नलकूप के मकान में पत्नी व बच्चों के साथ रहता है। रोशन का पूर्व से एक बेटा है। सोमवार को वह दोपहर में खेत वाले घर से पाटन में बड़े भाई भारत काछी के यहां गया था। वहां बहनें आयीं थी। पत्नी रोशनी और दोनों बच्चे घर पर थे। शाम को बेटे आयुष ने फोन कर बताया कि मां रोशनी पंखा से लटक गई है। वह बहनोई रैयाखेड़ा निवासी पूरन पटेल के साथ घर लौटा। देखा कि उसकी दासता पत्नी रोशनी (37) पंखे के कंूदे में फंदे से लटकी थी।
सीएमएस कम्पाउंड के पास रहने वाला व्यक्ति फंदे से झूला
बेलबाग थानांतर्गत सीएमएस कम्पाउंड के पास रहने वाला 45 वर्षीय व्यक्ति फंदे से लटक कर जान दे दी। पुलिस के अनुसार शावली ने बताया कि वह घाना खमरिया में रहती है। उसका देवर रूबेन (45) सीएमएस कम्पाउंड में मां के साथ रहता था। सोमवार को उसकी सास की तबियत खराब होने पर वह उन्हें लेकर घाना चली गई थी। सीसमएस कम्पाउंड में रूबेन अकेला था। मंगलवार सुबह 8.30 बजे पड़ोसियों ने बताया कि रूबेन ने दरवाजा बंद कर रखा है। अंदर वह सीलिंग के कुंदा में साड़ी का फंदा लगाकर लटका है। सूचना पर शावली मौके पर पहुंची और पुलिस को खबर दी। पुलिस ने प्रकरण दर्ज कर जांच में लिया है।
शिक्षक का भाई का फंदे से लटका-
खितौला थानांतर्गत वार्ड नम्बर 16 निवासी स्कूल शिक्षक के 40 वर्षीय भाई ने सोमवार देर रात पंखे के कुंदे में दुपट्टे का फंदा लगाकर आत्महत्या कर लिया। पुलिस के अनुसार अजय दाहिया ने बताया कि वह वासन स्कूल में शिक्षक है। उसका छोटा भाई अरविंद कुमार दाहिया (40) उससे अलग उसी मकान में परिवार के साथ रहता है। देर रात तीन बजे बहू अनीता दाहिया ने आवाज लगाई। पूछा तो बताया कि अरविंद ने कमरे में पंखे में दुपट्टे का फंदा लगाकर झूल गए हैं। फंदे से उतारकर नीचे लिटा दिया। देखा तो उसकी मौत हो चुकी थी। पुलिस ने प्रकरण जांच में लिया है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो