script

महिला की अपार्टमेंट की चौथी मंजिल से गिरने से मौत

locationजबलपुरPublished: Aug 05, 2021 12:17:18 pm

Submitted by:

Ajay Chaturvedi

-घटना के वक्त नौ साल का बेटा था घर पर-इससे पहले एक बेटी कूद कर दे चुकी है जान

महिला की चौथी मंजिल से गिरने से मौत

महिला की चौथी मंजिल से गिरने से मौत

जबलपुर. जिले में बेटियों और महिलाओं का ऊंची ईमारतों से कूद कर जान देने की घटनाएं बढ़ती जा रही हैं। अभी कुछ ही दिनों पहले एक मेधावी छात्रा ने पांचवीं मंजिल से कूद कर जान दी थी। अब एक 40 वर्षीय महिला ने चौथी मंजिल से कूद कर जान दे दी है। बताया जा रहा है कि घटना के वक्त घर पर महिला का नौ साल का बेटा ही था। घटना की सूचना पर पहुंची पुलिस मामले की तफ्तीश में जुटी है। बता दें कि कुछ ही दिनों पहले गढ़ा शारदा चौक के पास 14 वर्षीय अंजीशा की मौत भी ऐसे ही पांचवीं मंजिल से गिरने से हुई थी जिसका खुलासा अब तक नहीं हो सका है।
विजय नगर पुलिस का कहना है कि कचनार सिटी के पास शिव दर्शन अपार्टमेंट में विजय शर्मा पत्नी रूपम शर्मा (40) और 9 वर्षीय बेटे के साथ रहते हैं। विजय शर्मा पीएम विभाग में कार्यरत हैं। बुधवार 4 अगस्त की शाम को वे कार्यालय में थे जबकि पत्नी व बेटा घर पर थे। शाम 6 व 7 बजे के बाद उन्हें फोन पर सूचना मिली कि उनकी पत्नी अपार्टमेंट की चौथी मंजिल से गिर गई हैं।
विजय नगर टीआई सोमा मलिक बताते हैं कि प्रारंभिक पूछताछ में सामने आया है कि रूपम शर्मा अपने फ्लैट की बालकनी से गिरी हैं। घटना की जानकारी होते ही घर लौटे विजय शर्मा, लहूलुहान पत्नी को लेकर फौरन पास के निजी अस्पताल पहुंचे, जहां इलाज के दौरान कुछ ही देर में महिला ने दम तोड़ दिया। अब पुलिस को रूपम के बालकनी से गिरने को लेकर दो बातें सामने आ रही हैं। पहला कि वह पैर फिसलने से गिर गईं या दूसरा कि उसका पति से कोई विवाद हुआ हो और उसने चौथी मंजिल से कूद कर आत्महत्या कर ली हो।
घटना की जानकारी लगते ही देर रात सीएसपी गढ़ा तुषार सिंह और एफएसएल टीम भी मौके पर पहुंची। टीम ने घटनास्थल से लेकर आसपास रहने वाले पड़ोसियों से पूछताछ की, लेकिन किसी ने महिला को गिरते हुए नहीं देखने की बात कही। अब पूरी जांच महिला के नौ वर्षीय इकलौते बेटे और उसके मोबाइल के कॉल डिटेल पर टिकी है। पुलिस ने महिला का मोबाइल कब्जे में ले लिया है। घटना के बाद विजय ने बेटे को रिश्तेदार के घर भेज दिया था। अभी वह इस घटना से सदमें हैं। नार्मल होने के बाद पुलिस उसके बयान दर्ज करेगी।
विजय नगर पुलिस ने मामले में मर्ग कायम कर शव को मरचुरी में भिजवा दिया है। आज गुरुवार 5 अगस्त को शव का पीएम कराया जाएगा। पति व बेटे सहित आसपास रहने वाले पड़ोसियों के बयान और पीएम रिपोर्ट के आधार पर तय होगा कि मौत सुसाइड है या हादसा है। रूपम हाउस वाइफ थीं। चर्चा है कि पति विजय से रूपम का कुछ विवाद हुआ था। घटना से पहले भी मोबाइल पर उनकी किसी से बात हुई थी। इसी के चलते पुलिस ने मोबाइल जब्त किए हैं।

ट्रेंडिंग वीडियो