scriptहाईवा की टक्कर से महिला की मौत, ठेकेदार पति गम्भीर | Woman dies due to collision with highwa, contractor husband serious | Patrika News

हाईवा की टक्कर से महिला की मौत, ठेकेदार पति गम्भीर

locationजबलपुरPublished: Jun 28, 2020 01:55:58 pm

Submitted by:

santosh singh

-भेड़ाघाट थानांतर्गत मीरगंज के पास हुआ हादसा

accident

accident

जबलपुर। भेड़ाघाट थानांतर्गत मीरगंज के पास शनिवार दोपहर तेज रफ्तार हाईवा ने बाइक को टक्कर मार दिया। हादसे में बाइक के पीछे बैठी 40 वर्षीय महिला की मौत हो गई। वहीं उसका पति गम्भीर रूप से घायल हो गए। महिला पति के साथ मायके जा रही थी। पुलिस ने हाईवा चालक के खिलाफ लापरवाहीपूर्वक वाहन चलाते हुए जान लेने का प्रकरण दर्ज कर लिया।
पुलिस के अनुसार रिठौरी खमरिया निवासी महेश रजक ने बताया कि वइ ठेकेदारी करता है। बाइक से पत्नी मुन्नी बाई रजक (40) को बिठाकर ससुराल नोनी टिपरा जा रहा था। दोपहर 1.30 बजे जैसे ही मीरगंज में रमेश रजक के घर के पास पहुंचा। तभी हाईवा एमपी 49-0692 के चालक ने तेज रफ्तार और लापरवाही पूर्वक चलाते हुए बाइक को टक्कर मार दी। हादसे में वह और उसकी पत्नी मुन्नी बाई गिर पड़े। दोनों के सिर में गम्भीर चोटें आई। हादसे में पत्नी मुन्नी बाई के सिर में चोट आने से मौके पर ही मौत हो गई। चालक हाईवा छोडकऱ मौके से भाग निकला। पुलिस ने हाईवा चालक के खिलाफ धारा 279,337,304ए भादवि का प्रकरण दर्ज कर लिया।

ट्रेंडिंग वीडियो