script

बेहोशी की हालत में युवती को हाइवा से फेंका

locationजबलपुरPublished: Apr 05, 2019 11:26:31 pm

Submitted by:

santosh singh

हाइवा सवार युवकों ने अंधमूक बाइपास के पास से किया था अगवा, युवती को 108 एम्बुलेंस से मेडिकल अस्पताल में भर्ती कराया गया

युवती को अंधमूक बाइपास के पास से अगवा किया

युवती को अंधमूक बाइपास के पास से अगवा किया

जबलपुर. हाइवा सवार दो युवकों ने एक युवती को अंधमूक बाइपास के पास से अगवा किया। वे उसे हाइवा में लेकर काफी देर तक फर्राटा भरते रहे। फिर उसे अद्र्धबेहोशी की हालत में कटंगी बाइपास के पास फेंक कर फरार हो गए। एक वाहन चालक की सूचना पर माढ़ोताल पुलिस ने 108 एम्बुलेंस से युवती को मेडिकल अस्पताल में भर्ती कराया। बाद में बिना किसी कार्रवाई के यह कहते हुए परिजनों के सुपुर्द कर दिया कि उसने (युवती) ने बयान दर्ज करने से मना कर दिया है। घटना बुधवार देर रात की बताई गई है।

कटंगी बायपास के पास अद्र्धबेहोशी की हालत में मिली
जानकारी के अनुसार, हाइवा चालक और उसके साथ मौजूद एक युवक ने अंधमूक बाइपास पर युवती को वाहन में बिठाया। देर रात वह कटंगी बायपास के पास अद्र्धबेहोशी की हालत में मिली। उसके कपड़े अस्त-व्यस्त थे। पैर में चोट थी। युवती को मेडिकल अस्पताल में भर्ती कराने के बाद माढ़ोताल पुलिस ने गुचपुप तरीके से उसे उसके घरवालों के हवाले कर दिया। युवती धनवंतरि नगर क्षेत्र की रहने वाली है। उसके शरीर पर खरोंच के निशान होने के बाद भी पुलिस ने पुलिस ने मेडिकल जांच नहीं कराया।
महिला अपराध पर अंकुश नहीं
जिले में लगातार महिला अपराध सामने आ रहे हैं। कटंगी में 12 साल की तो गोहलपुर में 13 वर्षीय बालिका के साथ बलात्कार का मामला सामने आ चुका है। जनवरी से अब तक 35 बलात्कार, और 157 छेड़छाड़ के प्रकरण पुलिस थानों में दर्ज हो चुके हैं। ये ऐसे प्रकरण हैं जो थानों तक पहुंचे। जबकि कई प्रकरण लोकलाज की वजह से घर की चौखट के अंदर ही कैद होकर रह जाते हैं।
…वर्जन…
युवती अद्र्धबेहोशी की हालत में मिली थी। उसके पैर में चोट थी। उसे मेडिकल अस्पताल भिजवाया गया था। इलाज के बाद उसे परिजन के सुपुर्द कर दिया गया। उसने बयान दर्ज कराने से मना कर दिया। इसलिए कोई कार्रवाई नहीं की गई।
अनिल गुप्ता, टीआइ, माढ़ोताल

ट्रेंडिंग वीडियो