script

महिला अधिवक्ताओं ने क्रिकेट में दिखाया दम

locationजबलपुरPublished: Nov 25, 2019 11:19:16 pm

Submitted by:

Manish garg

मध्य प्रदेश उच्च न्यायालय अधिवक्ता संघ जिला अधिवक्ता संघ द्वारा आयोजित एडवोकेट्स प्रीमियर लीग 2019 का आगाज उद्घाटन मैच में महिला अधिवक्ताओं की टीम के बीच मुकाबला

cricket news : रोमांचक मुकाबले में दो रन से जीता गुजरात

cricket news : रोमांचक मुकाबले में दो रन से जीता गुजरात

जबलपुर

जबलपुर के रानीताल स्टेडियम में मध्य प्रदेश उच्च न्यायालय अधिवक्ता संघ जिला अधिवक्ता संघ द्वारा आयोजित एडवोकेट्स प्रीमियर लीग 2019 का आगाज उद्घाटन मैच में महिला अधिवक्ताओं की टीम ने दम दिखाया। महिला अधिवक्ताओं में पूर्व न्यायाधीश उषा शुक्ला व पूर्व न्यायाधीश स्व. शुभदा वाघमारे की टीम के बीच मुकाबला हुआ। जिसमें न्यायाधीश उषा शुक्ला की टीम ने जीत हासिल की।
महिला अधिवक्ताओं की टीम ने रानीताल स्टेडियम में रोमाचंक मुकाबले के साथ ही इतिहास रच दिया। पूर्व न्यायाधीश उषा शुक्ला टीम ने 3 ओवर 5 बॉल में ही लक्ष्य को प्राप्त किया 1 विकेट के नुकसान पर 54 रन बनाकर बहुत ही रोमांचक तरीके से इस मैच को जीत लिया। कप्तान नीलम दत्त उपकप्तान अमन शर्मा के सशक्त नेतृत्व में तेज गेंदबाज अर्चना उपाध्याय व त्रिवेणी ठाकुर ने शानदार गेंदबाजी की। अमन शर्मा ने दूसरे ही ओवर में 1 विकेट लेकर विरोधी टीम को कमजोर कर दिया। 2 गेंदों पर लगातार 2 चौके कुल 5 चौके और दो छक्के दिला कर रश्मि तिवारी ने मैच स्कोर बहुत ही रोमांचक कर दिया। टीम ने अपनी तगड़ी फील्डिंग में शाहिन फातिमा, सरिता तिवारी, राजकुमारी कोष्ठा, गायत्री, रेणुका,आरती शर्मा ,ज्योति पाल,शांति तिवारी को लगाया तथा विकेटकीपिंग में जूही छत्तानी ने शानदार कीपिंग की। टीम रेड पूर्व न्यायाधीश स्व. श्रीमती शुभदा वाघमारे के खिलाडिय़ों ने भी कप्तान हेमा सिंह उप कप्तान देविका सिंह के शानदार नेतृत्व में सामने वाली टीम को 51 रनों का लक्ष्य दिया था सीमा साहू ने धैर्य बनाते हुए टीम को मजबूत योगदान प्रदान किया। संस्थापक प्रियंका मिश्रा को मुख्य न्यायमूर्ति ए के मित्तल के द्वारा महिलाओं को आगे लाने के लिए सम्मानित किया गया। मध्य प्रदेश उच्च न्यायालय अधिवक्ता संघ जिला अधिवक्ता संघ द्वारा आयोजित एडवोकेट्स प्रीमियर लीग 2019 का आगाज उद्घाटन मैच में महिला अधिवक्ताओं की टीम द्वारा किया गया।

ट्रेंडिंग वीडियो