scriptमहिला गांजा तस्कर के पैंतरों से पुलिस भी हतप्रभ | women arrested in ganja smuggling | Patrika News

महिला गांजा तस्कर के पैंतरों से पुलिस भी हतप्रभ

locationजबलपुरPublished: May 08, 2019 12:56:44 am

Submitted by:

santosh singh

ट्रॉली बैग में ट्रेन से पिछले एक वर्ष से ओडि़शा से ला रही थी गांजा,19 किलो गांजा जब्तउधर, बरेला में भी आठ किलो गांजा के साथ दो तस्करों को पुलिस ने किया गिरफ्तार

महिला गांजा तस्कर को गिरफ्तार कर ले जाती ओमती पुलिस

महिला गांजा तस्कर को गिरफ्तार कर ले जाती ओमती पुलिस

जबलपुर. महिला गांजा तस्कर के पैंतरों को जानकर पुलिस भी हतप्रभ रह गयी। सोमवार देर रात ओमती पुलिस ने क्राइम ब्रांच के साथ संयुक्त कार्रवाई करते हुए तैयब अली पेट्रोल पम्प के पास उक्त महिला को दो ट्रॉली बैग के साथ दबोचा। तलाशी में दोनों ट्रॉली बैग से 19 किलो गांजा जब्त हुआ। पूछताछ में महिला ने बताया कि वह ग्वारीघाट की रहने वाली है और ओडि़शा से गांजा लाकर शहर में बेचती है। महिला पिछले एक वर्ष से ट्रेन से गांजा की तस्करी कर रही थी।
रात में महिला को देख हुआ संदेह
एसपी निमिष अग्रवाल ने बताया कि गोरखपुर टीआइ नीरज वर्मा और उनकी टीम रात दो बजे पेट्रोलिंग के लिए तैय्यब अली पेट्रोल पम्प के पास सुबह पहुंची तो देखा कि एक 46 वर्षीय महिला दो ट्रॉली बैग लेकर आ रही थी। पुलिस को देख कर महिला कुछ सकपकायी। इसके बाद पुलिस वालों को संदेह हुआ। महिला को रोक कर बैग की तलाशी ली गई तो एक में 11 किलो और दूसरे में आठ किलो गांजा छोटे-छोटे पैकेटों में रखा मिला। पुलिस ने ट्रॉली बैग सहित गांजा जब्त करते हुए महिला को गिरफ्तार कर लिया। महिला कालीमठ दुर्गा चौक ग्वारीघाट निवासी बेबीनंदा शुक्ला है।
पति से रहती है अलग
एसपी के मुताबिक बेबीनंदा शुक्ला का पति से अलगाव हो गया है। महिला अकेली रहती है और पिछले एक वर्ष से गांजा तस्करी में लिप्त है। ओमती पुलिस ने उसके खिलाफ एनडीपीएस एक्ट का प्रकरण दर्ज कर जांच में लिया है।

बरेला में गांजा के साथ पकड़े गए दो तस्कर
IMAGE CREDIT: patrika

उधर, बरेला में दो तस्करों से सात किलो गांजा जब्त
बरेला पुलिस ने सोमवार देर रात मंडला रोड स्थित नागाघाटी रिछाई के पास दो युवकों को बस का इंतजार करते हुए पकड़ा। दोनों थैले में गांजा लेकर खड़े थे। पुलिस ने दोनों से सात किलो गांजा जब्त कर लिया। पूछताछ में उनकी पहचान तुलसी मोहल्ला बेलबाग निवासी लालू सोनकर और दूसरे की पिपरिया जिला मंडला निवासी विनय रैदास के रूप में हुई। टीआइ बरेला राजेंद्र धुर्वे ने बताया कि गांजा के बावत दोनों से पूछताछ की जा रही है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो