पार्षद पति को कीचड़ से नहलाया

पार्षद पति को कीचड़ से नहलाया
women beating of leader husband in jabalpur

Gaurav Dubey | Updated: 11 Oct 2019, 01:09:39 PM (IST) Jabalpur, Jabalpur, Madhya Pradesh, India

महाराणा प्रताप वार्ड का मामला , क्षेत्रीय जनता आक्रोशित

 

जबलपुर। शहर के एक वार्ड में पार्षद पति पर कीचड़ डालने का मामला सामने आया है। पार्षद पति पर न केवल कीचड़ डाला गया है बल्कि उन्हें कीचड़ से सनी सडक़ पर भी बैठाया गया। जनता का यह गुस्सा तब फूटा जब पार्षद की जगह उनके पति लोगों की समस्या जानने पहुंचे। इस घटना क्रम का वीडियो अब सोशल मीडिया, वॉटसएप ग्रुप आदि में वायरल हो रहा है।
ये तस्वीर है महाराणा प्रताव वार्ड की। उक्त वार्ड की समस्याओं को लेकर जनता अब सडक़ पर उतर आई है। क्षेत्र में जिम्मेदारों की निगरानी न होने से व्यवस्स्थाओं ने दम तोड दिया है। इन अव्यवस्थाओं को दूर कराने जनता निगम के जिम्मेदारों सहित क्षेत्रीय जनप्रतिनिधि के पास भी पहुंची लेकिन स्थिति दुरुस्त नहीं हो सकी। जिसके बाद जनता का आक्रोश वार्ड की पार्षद गिरजा पटेल के पति नेक राम पटेल पर फूट गया।

परसवाड़ा इलाके की घटना
क्षेत्रीय लोगों और पार्षद पति के बीच हुई यह घटना परसवाड़ा क्षेत्र की है। जानकारों के मुताबिक पार्षद पति अपने कुछ सर्मथकों के साथ लोगों के बार-बार बुलाने के बाद वहां पहुंचे थे। क्षेत्र की सडक़ की दुर्दशा को लेकर जनता का गुस्सा उन पर फूट गया। जिसके बाद लोगों ने पार्षद पति को पहले तो कीचड़ से सनी सडक़ पर बैठाया उसके बाद उनपर कीचड़ डाला। इस दौरान पार्षद पति ने भी महिलाओं सहित वहां उपस्थित पुरूषों पर कीचड़ हाथ से उठाकर फैंका।

सडक़ को लेकर परेशान
स्थानीय लोग सडक़ को लेकर त्रस्त है। लोगों का कहना है कि बारिश में सडक़ पूरी तरह बर्बाद हो चुकी है। बारिश की वजह से सडक़ पर कीचड़ जमा है। जिससे लोगों का आवागमन मुश्किल हो गया है। सडक़ पर कीचड़ होने के कारण जहां बच्चों का स्कूल प्रभावित हो रहा है तो वहीं क्षेत्रीय लोग आए दिन दुर्घटना का शिकार हो रहे हैं। सडक़ की जर्जर स्थिति कई वर्षो से है।

पहले भी वीडियो हो चुके हैं वायरल
पार्षद पति के वायरल वीडियो पहले भी चर्चा का विषय रह चुकी है। इसमें पार्षद पत्नी के हस्ताक्षर का मामला हो या फिर वार्ड की जनता के साथ झड़प का वायरल वीडियो। इस बार फिर नया वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है।

यह है कहना
पार्षद क्षेत्र में कभी नहीं आती। अव्यवस्थाओं के कारण जनता बेहद परेशान है। चुनाव जीतने के पहले पार्षद की ओर से सडक़ दुरुस्त करने का वादा किया था। जो आज तक पूरा नहीं हो सका।
संदीप

हम लोगों ने पार्षद को बुलाया था। लेकिन वे नहीं आई। जिस पर गुस्से में हम लोगों ने उन पर कीचड़ फैंका। इसके बाद उन्होने भी कीचड़ क्षेत्रीय लोगों पर फैंका।
श्वेता

इनका कहना
परसवाड़ा की सडक़ चलने लायक नहीं बची। इस मामले को लेकर कई बार नगर निगम के वरिष्ठअधिकारियों सहित महापौर के संज्ञान में लाया गया। कांग्रेस पार्षद होने के कारण समस्या का सामना करना पड़ रहा है।
नेक राम पटेल,पार्षद पति

MP/CG लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned