scriptचोरी के इस तरीके को पढक़र हैरान रह जाएंगे आप | You will be surprised to read this method of theft | Patrika News

चोरी के इस तरीके को पढक़र हैरान रह जाएंगे आप

locationजबलपुरPublished: Mar 13, 2019 07:28:44 pm

Submitted by:

santosh singh

ऑटो में डेकोरोशन का सामान लेकर करते थे रेकी, रात में तोड़ते थे ताले, तीन शातिर चोर गिरफ्तार, पांच वारदातों का खुलासा, आरोपियों में एक जिला बदर आरोपी, चोरी की तीन बाइक, एलसीडी और सोने-चांदी के जेवर जब्त, 3 शातिर नकबजन पुलिस गिरफ्त में चुराये हुये सोने चांदी के जेवर एवं मोटर सायकिल कीमती 3 लाख रूपये के जप्त

तीन शातिर चोर गिरफ्तार

तीन शातिर चोर गिरफ्तार

जबलपुर. क्राइम ब्रांच और माढ़ोताल पुलिस ने संयुक्त कार्रवाई कर तीन शातिर चोरों को दबोच लिया। तीनों आरोपी चोरी की वारदात को अंजाम देने से पहले सूने घरों की रैकी करते थे। इसके लिए वे ऑटो में डेकोरेशन का सामान लेकर कॉलोनियों में निकलते थे। फिर रात में लोहे के रॉड से ताला तोडकऱ घर के अंदर दाखिल होते थे और चोरी के बाद आपस में बंटवारा कर लेते थे।
डालडा है शातिर चोर
एसपी अमित सिंह ने बुधवार को बताया कि मुखबिर की सूचना पर जिलाबदर के आरोपी गौतम मढिय़ा संजीवनी नगर निवासी राहुल उर्फ डालडा पटेल, मनीष सेन और लडिय़ा मोहल्ला गढ़ा निवासी संदीप अहिरवार को गिरफ्तार किया गया। डालडा के खिलाफ चोरी-लूट सहित लगभग 20 प्रकरण दर्ज हैं।
एसपी ने संजीवनी नगर टीआई से मांगी स्पष्टीकरण
एसपी सिंह ने बताया कि तीनों से पूछताछ में माढ़ोताल, संजीवनी नगर और खमरिया में पांच चोरियों की वारदातों का खुलासा किया। आरोपियों में एक जिलाबदर का आरोपी है। इसके बावत एसपी ने संजीवनी नगर टीआइ से स्पष्टीकरण मांगा है कि कैसे जिलाबदर का आरोपी उनके क्षेत्र में रह रहा था और उन्हें भनक नहीं लगी।
ये हुई जब्ती-
तीनों की निशानदेही पर चोरी की तीन बाइक सहित डीवीडी प्लेयर, एलइडी टीवी, मोबाइल, इंडेक्शन चूल्हा, हाथ घड़ी, सोने के तीन मंगलसूत्र, छह नथ, एक जोड़ बाली, चांदी के सिक्के, लक्ष्मी-गणेशजी की मूर्ति, पूजा सामाग्री, पायल, बिछिया, और घटना में प्रयुक्तऑटो व लोहे की दो रॉड जब्त की है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो