scriptपहले हथियार से काटी गर्दन, फिर आत्महत्या बताने रेल टैक पर फेंका | young boy murder in jabalpur | Patrika News

पहले हथियार से काटी गर्दन, फिर आत्महत्या बताने रेल टैक पर फेंका

locationजबलपुरPublished: Sep 01, 2018 11:54:40 am

Submitted by:

Lalit kostha

पहले हथियार से काटी गर्दन, फिर आत्महत्या बताने रेल टैक पर फेंका

Bjp leader Murder in Deoria

देवरिया में बीजेपी नेता की हत्या

जबलपुर। संजीवनी नगर थानांतर्गत भूलन रेलवे लाइन से 25 मीटर दूर धारदार हथियार से हत्या कर फेंके गए शव की शिनाख्त खमरिया के पिपरिया निवासी अर्जुन कौल (35) के रूप में हुई है। मृतक के पिता और भाई ने कपड़ों और फोटो के आधार पर शव की शिनाख्त की। एसडीएम की अनुमति से शनिवार को तिलवाराघाट स्थित श्मशानघाट से शव निकाला जाएगा।

news facts-

हत्या कर भूलन रेलवे लाइन के पास फेंके गए शव की शिनाख्त
खमरिया-पिपरिया का रहने वाला था मृतक अर्जुन कौल, आज कब्र उखाड़ कर निकाला जाएगा शव

पुलिस के अनुसार अर्जुन कौल घंसौर बिनैकी में प्राइवेट जॉब करता था। रक्षाबंधन पर वह घर लौट रहा था। 25 अगस्त को सगड़ा रेलवे स्टेशन पर दोस्त के साथ उतरा था। इसके बाद से परिजन को उसके बारे में जानकारी नहीं मिली। पुलिस अर्जुन के दोस्त को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है। पुलिस जल्द अंधे हत्याकांड का खुलासा कर सकती है।

ये थी घटना- 26 अगस्त को संजीवनी नगर पुलिस को भूलन से आगे नैनपुर रेल ट्रैक से 25 मीटर दूर युवक का शव पानी में मिला था। उसके जूते, बेल्ट, पर्स, सफेद जींस आदि रेलवे ट्रैक पर पड़े थे। उसके सिर और एक पैर के पंजे पर धारदार हथियार से वार के निशान थे।

हत्या सहित पांच प्रकरणों में इनाम घोषित
बरगी के सहजपुरी गांव में केशरबाई पटेल (50) की 27 जुलाई को हुई अंधी हत्या सहित पांच मामलों में एसपी ने इनाम घोषित किया है। तीन प्रकरणों में पांच-पांच हजार और दो मामलों में 2.5-2.5 हजार रुपए का इनाम रखा गया है।
एसपी ने बताया, केशरबाई का शव खेत में बने मकान के किचन में मिला था। उसकी हत्या के बारे में सूचना देने या आरोपित की गिरफ्तारी पर पांच हजार रुपए का इनाम दिया जाएगा।

ग्वारीघाट में दर्ज धोखाधड़ी के मामले में आरोपित अवधपुरी कॉलोनी निवासी प्रमोद कुमार नगाइच, सविता नागाइच और गोरखपुर में एनडीपीएस एक्ट के प्रकरण में फरार आरोपित कंचनपुर अधारताल निवासी आनंद उर्फ गोलू चौधरी की गिरफ्तारी पर पांच-पांच हजार का इनाम घोषित किया है।

रांझी में दर्ज धोखाधड़ी के प्रकरण में फरार आरोपित पिपरावली राजाखेड़ा आगरा यूपी निवासी प्रदीप सिंह, मदन महल में धोखाधड़ी के प्रकरण में फरार कोयम्बटूर तमिलनाडु निवासी वी. नटराजन उर्फ जी. नेहरू, सारन शक्तिबेल उर्फ सोम शेखर की गिरफ्तारी या सूचना देने वाले को ढाई-ढाई हजार रुपए का इनाम दिया जाएगा।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो