scriptपुलिस की पिटाई का दर्द नहीं सह पाया युवक, कर ली आत्महत्या- देखें वीडियो | young boy suicide after police beaten | Patrika News

पुलिस की पिटाई का दर्द नहीं सह पाया युवक, कर ली आत्महत्या- देखें वीडियो

locationजबलपुरPublished: Aug 01, 2019 02:03:46 pm

Submitted by:

Lalit kostha

आक्रोशित ग्रामीणों ने रोड पर युवक का शव रखकर लगाया जाम

young boy suicide after police beaten

young boy suicide after police beaten

जबलपुर। मझगवां कस्बे में एक युवक की जहर खाने से हुई मौत के मामले को लेकर गुरुवार को परिजनों सहित ग्रामीणों ने मझगवां-सिलोड़ी रोड पर जाम लगा दिया। मृतक के परिजन और बस्ती के लोगों का आरोप है कि पुलिस की मारपीट के कारण युवक ने रात में जहर खा लिया, जिससे उसकी मौत हो गई। आक्रोशित सैकड़ों की संख्या में ग्रामीण और परिवार के लोग मारपीट करने वाले पुलिसकर्मियों पर कार्रवाई को लेकर थाने में जमकर हंगामा करने लगे। ग्रामीणों और मोहल्ले के लोगों की मांग है कि जब तक मारपीट करने वाले पुलिसकर्मियों पर कार्रवाई नहीं होती वह जाम नहीं खोलेंगे।

news facts-

मझगवां थाने जमकर हंगामा
परिजनों का आरोप पुलिस की मारपीट से परेशान होकर जहर खाने से हुई मौत

जानकारी के मुताबिक मझगवां वार्ड नंबर 13 महाकाली मोहल्ला चौधरी बस्ती निवासी नरेंद्र चौधरी (29) को बुधवार सुबह मझगवां पुलिस ने पत्नी से हुए विवाद के चलते थाने बुलवाया था। जहां पुलिस ने मृतक की पत्नी ज्योति बाई चौधरी, ससुर छोटे लाल चौधरी और साले आशीष चौधरी के सामने नरेंद्र के साथ मारपीट कर दी। इसके बाद नरेंद्र को दोपहर दो बजे के लगभग पुलिस ने छोड़ दिया। पुलिसकर्मियों द्वारा मारपीट किए जाने से परेशान होकर नरेंद्र में शाम को कीटनाशक का सेवन कर लिया। नरेंद्र के पिता बलिराम चौधरी और भाई अरविंद चौधरी शाम को जब घर पहुंचे तो नरेंद्र जमीन पर पड़ा था। गंभीर हालत में परिजन उसे इलाज के लिए सिहोरा अस्पताल लेकर पहुंचे, जहां इलाज के दौरान नरेंद्र की मौत हो गई।

सड़क पर रखा शव, सड़क पर लगाया जाम :
मृतक के पिता बलीराम और भाई अरविंद चौधरी का आरोप है कि पुलिस द्वारा उसके साथ की गई मारपीट के कारण के कारण नरेंद्र ने कीटनाशक पी लिया। सिहोरा सिविल हॉस्पिटल में पोस्टमार्टम होने के बाद परिजन नरेंद्र का शव लेकर मझगवां पहुंचे। बस्ती के लोगों और सैकड़ों ग्रामीणों के साथ शव को हाथ ठेला में रखकर मझगवां थाने के सामने मझगवां-सिलोड़ी मार्ग पर जाम लगा दिया। महिलाओं ने थाने के सामने बैठकर कार्रवाई को लेकर हंगामा शुरू कर दिया। परिजनों की मांग थी कि मारपीट करने वाले पुलिसकर्मियों के खिलाफ तुरंत कार्रवाई की जाए। जब तक ऐसा नहीं होता वह जाम नहीं खोलेंगे और सड़क पर ही शव को रखकर प्रदर्शन करेंगे।
हंगामे को लेकर तनाव की स्थिति, खितौला थाने की पुलिस भी पहुंची :

जाम और हंगामे को लेकर थाने के बाहर तनाव की स्थिति बन गई। मौके पर कोई भी वरिष्ठ अधिकारी नहीं पहुंचा। लोगों की भीड़ को देखते हुए खितौला थाने का पुलिस बल मौके पर पहुंच गया है। आक्रोशित ग्रामीण और मृतक के परिजन किसी की भी बात सुनने को तैयार नहीं है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो