script

girl commit suicide : 19 साल की लडक़ी ने लिखा- पापा उस लडक़े से परेशान हो गई हूं, मुझे माफ करना…फिर झूल गई फंदे पर

locationजबलपुरPublished: Jul 09, 2019 10:17:41 am

Submitted by:

Lalit kostha

19 वर्षीय युवती ने उठाया दर्दनाक कदम.. परसवाड़ा की घटनायुवक कर रहा था परेशान, ‘पापा मुझे माफ करना..’ लिखकर खुदकुशी की

jaisalmer news

girl commit suicide

जबलपुर। ‘पापा अपनी प्यारी बेटी को माफ कर देना, मैं आपके सपने पूरे नहीं कर पायी। मैं …….नाम के युवक से परेशान हो गयी थी। इस डर से आपको नहीं बता पायी कि मेरा कॉलेज न छूट जाए।’ ये पंक्तियां शांतिनगर परसवाड़ा में फंदे से लटककर जान देने वाली 19 वर्षीय युवती के कमरे से मिले सुसाइड नोट में लिखीं थीं। संजीवनी नगर पुलिस ने मर्ग कायम कर मामले को जांच में लिया है। उल्लेखनीय है कि जबलपुर में इस तरह के मामलों में लगातार वृद्धि हो रही है। शोहदों की हरकतों के चलते महिलाओं व किशोरियों को जीना दुश्वार हो गया है। वहीं पुलिस कार्रवाई का खौफ इन शोहदों में नहीं रह गया है। जिससे इस तरह के मामलों कमी आने के बजाए लगातार बढ़ोत्तरी हो रही है।

Most Unsafe Cities: मप्र के इस शहर में होती हैं सबसे ज्यादा हत्याएं

टीआइ भूमेश्वरी चौहान ने बताया कि शांतिनगर परसवाड़ा निवासी मनोज ठाकुर ने सुबह बेटी शिवानी (19) की आत्महत्या की सूचना दी। शिवानी कॉलेज द्वितीय वर्ष की छात्रा थी। रोज की तरह सभी रविवार को भोजन कर अपने-अपने कमरे में सोने चले गए थे। पिता मनोज के मुताबिक सुबह पांच बजे वह उठा तो बेटी कमरे में सो रही थी। सुबह सात बजे देखा तो नीचे के कमरे में शिवानी फंदे से लटकी मिली। उसकी मौत हो चुकी थी।

teen girl story: 17 साल की लडक़ी को भगा ले गया हैदराबाद, लडक़े को मिली ये सजा

पुलिस को उसके कमरे से एक सुसाइड नोट मिला। जिसमें उसने पिता से माफी मांगते हुए अपनी आत्महत्या के लिए एक युवक को जिम्मेदार बताते हुए उसका नाम लिखा है। घरवालों ने इस नाम से अनभिज्ञता जाहिर की है। पुलिस मामले की जांच कर रही है। युवती के कॉलेज में भी पूछताछ की गई है। उसके फोन के डिटेल्स भी निकाले जाएंगे। इससे स्थिति साफ होगी।

ट्रेंडिंग वीडियो