युवती ने शादी से इनकार किया, तो भाई की हत्या की कोशिश, पड़ोसी की ली जान

पनागर में सनसनीखेज वारदात

 

By: Lalit kostha

Published: 20 May 2021, 04:49 PM IST

जबलपुर। युवती ने शादी से इनकार किया, तो एक युवक ने साथियों के साथ मिलकर उसके भाई पर जानलेवा वार कर दिया। आरोपियों ने युवती के पड़ोसी को मौत के घाट उतार दिया। वारदात मंगलवार रात पनागर के बघौड़ा गांव में हुई। बुधवार को पुलिस ने शव का पीएम कराया। वारदात को अंजाम देने वाले सात आरोपियों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। एक की तलाश की जा रही है।

बघौड़ा निवासी विवेक पटेल (18) पेट्रोल पम्प पर काम करता है। उसके दूर का रिश्तेदार सिंघई कॉलोनी निवासी अनुज पटेल उसकी बहन से विवाह करना चाहता था। इसके लिए विवेक की बहन ने इनकार कर दिया था। इससे बौखलाया अनुज साथी बेटू पांडे, रूपेश पटेल, राज ठाकुर, राजेश बंगाली, अनीष सेन, कृष्णा सतनामी और कुणाल रैकवार के साथ कार, मोपेड और बाइक से विवेक के घर के बाहर पहुंचा और विवेक के घर के बाहर हंगामा करने लगा।

आवाज सुनकर विवेक के पड़ोस में रहने वाले कुंजीलाल पाठक (45) ने हंगामा कर रहे बदमाशों को रोकने का प्रयास किया, तो हथियारों से लैस आरोपियों ने कुंजीलाल पर चाकू से ताबड़तोड़ वार कर दिया। कुंजीलाल की आवाज सुनकर विवेक वहां पहुंचा, तो आरोपियों ने उस पर भी चाकू से वार किया और भाग निकले।

परिजन लेकर पहुंचे अस्पताल
खून से लथपथ कुंजीलाल और विवेक को परिजन शहर के निजी अस्पताल ले गए। वहां डॉक्टर्स ने कुंजीलाल को मृत घोषित कर दिया। विवेक की हालत नाजुक होने पर भर्ती कर लिया गया। वारदात की जानकारी लगते ही पुलिस हरकत में आई और सिंघई कॉलोनी दीक्षितपुरा निवासी अनुज पटेल, त्रिमूर्ति नगर गोहलपुर निवासी अनवेष पांडे उर्फ बेटू, पंजाब बैंक कॉलोनी निवासी रूपेश पटेल, ललपुर ग्वारीघाट निवासी राज ठाकुर, दीक्षितपुरा निवासी राजेश दुबे उर्फ बंगाली व कुणाल रैकवार और दमोहनाका निवासी कृष्णा सतनामी को गिरफ्तार कर लिया। उनसे वारदात में प्रयुक्त चाकू व लाठी बरामद कर ली गई है। अनीष फरार है।

Show More
Lalit kostha Desk
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned