facebook में teenage girl की ऐसी फोटो कि देखकर खुद हो गई शर्मसार, उठाया ये कदम

facebook में teenage girl की ऐसी फोटो कि देखकर खुद हो गई शर्मसार, उठाया ये कदम
Young Girl Dirty Picture Viral In Social Media Latest News In Hindi

Deepankar Roy | Updated: 14 Dec 2017, 08:14:37 PM (IST) Jabalpur, Madhya Pradesh, India

किशोरी के सोशल मीडिया अकाउंट से वायरल हुई डर्टी पिक्चर्स

जबलपुर। गांव में रहने वाली एक किशोरी ने सोशल मीडिया में अपना अकाउंट बनाया। वह अक्सर नेट सर्फिंग करती थी। इसके चलते सोशल मीडिया पर एक्टिव थी। एक दिन वह अपना अकाउंट चेक कर रही थी तो उसमें उसकी कुछ पुरानी फोटो नजर आयी। लेकिन जिस तरीके से ये फोटो सोशल मीडिया में पोस्ट की गई थी उसे देखकर वह हैरान रह गई। उसके परिजनों ने फोटो देखकर जब उससे सवाल-जवाब किए तो किशोरी शर्मसार हो गई। इसके बाद किशोरी के परिजनों ने मझगवां थाने में शिकायत दर्ज कराई है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

फर्जी आईडी बनाई
पुलिस के अनुसार 16 वर्षीय किशोरी ने शिकायत की है कि उसने अपने नाम से फेसबुक आईडी बनाई थी। 6 दिसंबर को फेसबुक पर कुछ सर्च कर रही थी। इस बीच उसे अपने ही नाम से एक दूसरी फेसबुक आईडी दिखी। आईडी की प्रोफाइल खोलने पर उसमें उसकी कई फोटो लोड थीं। फोटो को गलत तरीके से पोस्ट किया गया था। किशोरी का कहना है उसके नाम से किसी ने फर्जी फेसबुक आईडी बनाकर उसकी फोटो अपलोडकर दी।

दूसरे के साथ थी फोटो
पुलिस के अनुसार फेसबुक आईडी की प्रोफाइल खोलने पर उसकी पांच फोटो लोड थीं। किशोरी ने देखा कि उसकी एक वर्ष पुरानी फोटो फेसबुक में अपलोड थीं। आरोपित ने किशोरी की एक फोटो से छेड़छाड़ कर अपनी फोटो उसमें जोड़कर अपलोड की थी।

बदनाम करने की साजिश
पुलिस के अनुसार किशोरी की आईडी और फोटो से कोई शातिर छेड़छाड़ कर रहा है। किशोरी को समझ आ गया था कि उसके नाम से किसी फर्जी आईडी बनाई है। उसमें आपत्तिजनक फोटो पोस्ट करके वह उसे और उसके परिवार को बदनाम कर रहा है।

आईटी एक्ट के तहत प्रकरण दर्ज
किशोरी ने इसकी जानकारी अपने परिजनों को दी। परिजन थाने पहुंचे और लिखित शिकायत दर्ज कराई। जांच के बाद पुलिस ने संबंधित के खिलाफ धारा 507,509 और आईटी एक्ट की धारा 66 सी का मामला दर्ज कर फर्जी आईडी बनाने वाले की तलाश में जुटी है।

Show More

MP/CG लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned