scriptmolestation : रास्ता रोककर तीन युवकों ने युवती से की छेड़छाड़, मामला दर्ज | young girl to stopped on road, molested, 3 youths molested young woman | Patrika News

molestation : रास्ता रोककर तीन युवकों ने युवती से की छेड़छाड़, मामला दर्ज

locationजबलपुरPublished: Jul 27, 2019 06:32:39 pm

Submitted by:

tarunendra chauhan

रास्ता रोककर युवती से छेड़छाड़, आरोपियों की तलाश
 

molestation case registered

molestation case registered

जबलपुर. शहर में पुलिस की तमाम कोशिशों के बावजूद मनचलों की छेडख़ानी पर अंकुश नहीं लग पा रहा है। आए दिन ये मनचले सडक़ पर लड़कियों और युवतियों से छेड़छाड़ करते हैं, जिससे लड़कियों में भय का वातावरण बनता जा रहा है। शहर के कप्तान ने रेड कोड टीम गठित की है, लेकिन पूरे शहर में मनचलों की हरकतों पर नजर रख पाना चंद पुलिस जवानों के बस की बात नहीं है। ये मनचले कौन किसके साथ है यह भी नहीं देखते। ये सामने से लड़कियों के गुजरने पर अश्लील कमेंट पास करना और दुपट्टा खींचना जैसी हरकत करने से बाज नहीं आते हैं। कुछ इसी तरह का छेडख़ानी का मामला हनुमानताल थाने में शुक्रवार को देखने मिला।

18 वर्षीय युवती ने तीन मनचलों के खिलाफ छेड़छाड़ का मामला दर्ज कराया है। पुलिस ने बताया कि युवती अपनी मां के साथ मिलौनीगंज जा रही थी, तभी नीलेश सोनकर एवं राजबाबू सोनकर अपने एक अन्य साथी के साथ उसका पीछा करते हुए सैयदबाबा मजार के पास पहुंचने पर अश्लील कमेंट करने लगे। युवती के विरोध करने पर तीनों ने गाली-गलौज करते हुए भाग गए। युवती मां के साथ राजा सोनकर के घर शिकायत लेकर पहुंची तो वहां पर भी तीनों ने युवती से विवाद कर घर से भगा दिया। इसके बाद युवती ने हनुमानताल थाने में छेड़छाड़ करने वाले तीनों युवकों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराई। युवती की शिकायत पर धारा 354,354 घ,34 भादवि का अपराध पंजीबद्ध कर आरोपियों की गिरफ्तारी के प्रयास किए जा रहे हैं।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो