finance company में job करने वाली young girl से की दोस्ती, बना लिए संबंध और फिर किया ये काम

deepankar roy

Publish: Nov, 15 2017 01:29:56 (IST)

Jabalpur, Madhya Pradesh, India
finance company में job करने वाली young girl से की दोस्ती, बना लिए संबंध और फिर किया ये काम

युवक ने 26 वर्ष की युवती को प्रेमजाल में फंसाया, देता रहा शादी का झांसा

जबलपुर। फायनेंस कंपनी में काम करने वाली एक युवती की मुलाकात गढ़ा निवासी एक युवक से हुई। पहली मुलाकात में युवक ने अपने बर्ताव से युवती को इम्प्रेस कर लिया। किसी काम का कहना बनाकर युवक ने युवती से उसका मोबाइल नंबर ले लिया। इसके बाद वह उसे लगातार फोन करने लगा। फोन पर युवक की मीठी बातों के जाल में युवती फंस गई। इसके बाद दोनों के बीच मुलाकात का सिलसिला शुरू हो गया। धीरे-धीरे दोनों और करीब आ गए। युवती के साथ युवक दुराचार करने लगा। इसके बाद अचानक युवक ने युवती से बातचीत बंद कर दी। युवती ने शादी के लिए संपर्क किया तो उसने इनकार कर दिया। इस पर युवती ने युवक के खिलाफ दुष्कर्म की शिकायत की है। गोहलपुर पुलिस ने मामले को जांच में लिया है।
गढ़ा निवासी है आरोपित
पुलिस के अनुसार उपरैनगंज में रहने वाली 24 वर्षीय युवती एक फायनेंस कंपनी में काम करती थी। उसी दौरान उसकी दोस्ती गढ़ा में रहने वाले अमित शर्मा के साथ हुई। युवती ने शिकायत दी है कि युवक शादी का झांसा देकर उसके साथ दुष्कर्म किया करता था। लेकिन जब उसने युवक से शादी के लिए कहा तो उसने साफ इनकार कर दिया। युवती की शिकायत पर 376 का प्रकरण दर्ज कर आरोपी की तलाश शुरू कर दी है।
किसी न किसी बहाने टाल देता था बात
पुलिस के अनुसार आरोपित ने युवती को प्रेमजाल में फंसा लिया था। इसके बाद वह शादी का झांसा देकर उसके साथ शारीरिक संबंध बनाने लगा। रजनी जब भी शादी के लिए कहती, अमित किसी न किसी बहाने उसे टाल देता। कुछ दिन पहले जब रजनी ने शादी के लिए दबाव बनाया तो अमित साफ तौर पर मुकर गया।
फरार है आरोपी
युवक की मनाही के बाद युवती ने कई बार उससे बातचीत का प्रयास किया। उसने जब शादी के लिए दबाव बनाया तो आरोपित ने उससे बातचीत करना ही बंद कर दिया। वह उसके फोन भी रिसीव नहीं कर रहा था। कई बार मैसेज भेजने पर भी जब युवक ने कोई जवाब नहीं दिया तो परेशान युवती ने थाने में आकर युवक के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराई। इसके बाद से आरोपित फरार है।

Rajasthan Patrika Live TV

1
Ad Block is Banned