शोहदे ने सरेराह महिला को घसीटा, ज्यादती का प्रयास

मस्ताना चौक की घटना

By: deepak deewan

Published: 26 Jan 2018, 11:07 AM IST

जबलपुर . एक महिला की शिकायत पर पुलिस ने गुरुवार को शोहदे के खिलाफ एफआईआर दर्ज की। महिला ने शिकायत में आरोप लगाया है कि शोहदे ने उसे सरेराह घसीटा और छेड़छाड़ भी की। घटना बुधवार दोपहर की है।


दो साल से कर रहा था पीछा
पुलिस ने बताया कि लालदास सोनकर पिछले दो साल से ४० वर्षीय महिला का पीछा कर रहा था। इस बीच उसने कई बार महिला से छेड़खानी भी की। बुधवार को महिला मस्ताना चौक पर भंडारे का प्रसाद ले रही थी, तभी लालदास भी वहां पहुंच गया। उसने महिला से बातचीत की कोशिश की। महिला के नजरअंदाज करने पर आरोपित ने सरेराह उसका हाथ पकड़कर घसीटने लगा। महिला ने मदद की आवाज लगाई तो आस-पासके लोग वहां पहुंचे तो आरोपित भाग गया। इससे पहले आरोपित ने महिला को धमकी दी कि यदि उसने किसी को यह जानकारी दी तो वह उसकी बेटी को खत्म कर देगा। दहशत में महिला घर चली गई। गुरुवार को उसने आरोपित के खिलाफ एफर्आआर दर्ज कराई।


बाइक सवारों ने लूटा पर्स
जबलपुर. दशमेश द्वार से कृपाल चौक जाने वाले मार्ग पर बाइक सवार दो युवकों ने गुरुवार शाम युवती का पर्स लूट लिया। युवती ने मदद की आवाज़ लगाई। लोगों के पहुंचने से पहले ही बदमाश भाग निकले। वारदात के बाद युवती ने गोरखपुर थाने में लूट का मामला दर्ज कराया। गोरखपुर थाना प्रभारी इंद्रमणि पटेल ने बताया कि मदन महल गुप्तेश्वर रोड निवासी प्रगति विश्वकर्मा (24) गुरुवार शाम दशमेश द्वार से कृपाल चौक की ओर पैदल जा रही थी। इस दौरान बाइक सवार दो युवक उसके पास पहुंचे। प्रगति कुछ समझ पाती, इसके पूर्व बाइक पर बैठे युवक ने पर्स लूट लिया। पुलिस के अनुसार प्र्रगति के पर्स में ढाई हजार रुपए, मोबाइल फोन समेत दस्तावेज थे।


दो आरोपी पकड़ाए
जबलपुर. क्राइम ब्रांच की गिरफ्त में आए आरोपित की निशानदेही पर दो अन्य आरोपितों को गुरुवार को गिरफ्तार किया गया। उनके पास से तीन कट्टे बरामद हुए। रांझी सीएसपी अखिल वर्मा ने बताया कि सोमवार को पुलिस ने शेखर सोनकर को गिरफ्तार किया था। उसे तीन दिन की पुलिस रिमांड पर लिया गया। पूछताछ में उसने बताया कि उसने गोकलपुर निवासी कमल रैकवार व यादव कॉलोनी निवासी मनोज गुप्ता को भी कट्टे बेचा है। उसकी निशानदेही पर मनोज और कमल को घमापुर पुलिस एवं क्राइम ब्रांच के आरक्षक प्रेम लाल विश्वकर्मा, राजेश पांडे समेत अन्य की टीम ने गिरफ्तार किया।

deepak deewan
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned