Beating : घर के सामने युवक से को पीटा, दो गिरफ्तार

Beating : घर के सामने युवक से को पीटा, दो गिरफ्तार
Beating, threaten, two arrested, young man beaten, crime news

Tarunendra Singh Chauhan | Updated: 10 Jul 2019, 10:17:04 PM (IST) Jabalpur, Jabalpur, Madhya Pradesh, India

रांझी थाना क्षेत्र का मामला

 

जबलपुर. रांझी थाना क्षेत्र में घर के सामने बैठे एक युवक के साथ पुरानी रंजिश को लेकर कुछ युवकों ने मारपीट की। पुलिस के अनुसार रामनगर निवासी प्रीतम ठाकुर ने रिपोर्ट दर्ज कराई है कि मंगलवार की रात को वह रांझी सामुदायिक भवन गया था। जहां उसका सौरभ कटारिया से विवाद हो गया था। इसी बात को लेकर बुधवार को दोपहर में जब वह अपने घर के पास बैठा था आकाश कटारिया, सौरभ और नन्हू कटारिया आए। उसके साथ अभद्रता करते हुए मारपीट की। विरोध करने पर जान से मारने की धमकी देकर भाग गए। रिपोर्ट पर भादंवि की धारा 294, 323, 324, 506, 34 का प्रकरण दर्ज किया है। आरोपी 26 वर्षीय आकाश कटारिया और 22 वर्षीय सौरभ कटारिया को गिरफ्तार कर लिया गया है। आरोपी नन्हू कटारिया की गिरफ्तारी के प्रयास किए जा रहे हैं।

दो पक्षों में मारपीट, प्रकरण दर्ज
कोतवाली थाना क्षेत्र में दो पक्षों के बीच मारपीट की शिकायत दर्ज की गई है। पुलिस के अनुसार एसबीआइ कॉलोनी निवासी 60 वर्षीय बाबूलाल चौधरी ने रिपोर्ट दर्ज कराई है कि गुलाब, आरती और राकेश चौधरी मंगलवार की रात को उसके घर के सामने अभद्रता कर रहे थे। मना करने पर नाराज हो गए और धारदार वस्तु से उस पर हमला कर दिया। इसमें उसे चोट आयी है।

वहीं, रांझी के बंगाली कॉलोनी निवासी 50 वर्षीय राकेश चौधरी ने रिपोर्ट दर्ज कराई है कि वह मंगलवार की रात को अपने भाई गुलाब के साथ एसबीआइ कॉलोनी वासु डेरी के पास बाबूलाल के घर सामने पहुंचा था। जहां, बाबूलाल एवं उसका बेटा धु्रव पुरानी बात को लेकर आपस में विवाद कर रहे थे। समझाने की कोशिश करने पर ध्रुव ने लोहे की रॉड से हमला कर दिया। तीनरथ ने उसके भाई गुलाब को रॉड से मारा। बीच-बचाव में आरती भी घायल हो गई। पुलिस ने दोनों पक्षों की रिपोर्ट पर भादंवि की धारा 294, 323, 324, 506, 34 का प्रकरण दर्ज किया है। आरोपियों की गिरफ्तारी के प्रयास जारी है।

Show More

MP/CG लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned